जहरीली शराब पीने से 10 लोगों की मौत, थानेदार निलंबित

0
89

नई दिल्ली। शराब से केवल सेहत व घर नहीं बर्बाद होते कभी—कभी जान भी चली जाती है। देश का कोई ऐसा राज्य नहीं है, जहां शराब पीने से लोगों की असमय मौत न होती हो। मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में जहरीली शराब पीने से 10 लोगों की मौत होने की खबर सामने आ रही है, जबकि दर्जनों लोग बीमार चल रहे हैं। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन हरकत में आ गया है और मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही बीमार पड़े लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

वहीं मामले का संज्ञान लेते हुए मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्र ने थानेदार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। साथ ही कहा है कि मुरैना की घटना काफी दुखद है। घटना के जिम्मेदार लोगों पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। वहीं मौके पर वरिष्ठ अधिकारी पहुंचकर जांच कर रहे है। बताया जा रहा है अलग से एक जांच दल भी बनाया गया है।

इसे भी पढ़ें: मंत्री श्रीपद नाइक की कार दुर्घटनाग्रस्त, पत्नी और पीए की मौत, मंत्री की हालत गंभीर

गौरतलब है कि नरोत्तम मिश्र ने पहले ही साफ कर दिया है कि कोई भी दोषी कितना भी प्रभावशाली क्यों न हो बख्शा नहीं जाएगा। गृह मंत्री के इस बयान के बाद पुलिस प्रशासन के हाथ—पांव फूल गए हैं। फिलहाल शराब दुकानदार फरार बताया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें: कृषि कानूनों के अमल पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक, किसान अब भी राजी नहीं

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here