देश में कुछ अच्छा होना राहुल को हजम नहीं होता: बीजेपी

0
397
Sambit Patra

नई दिल्ली: कोरोना की दूसरी लहर लगभग देश से समाप्त होने को है, वहीं तीसरी लहर की संभावना प्रबल हो रही है। कांग्रेस की तरफ से अभी से ही तीसरी लहर को लेकर सियासत शुरू हो गई है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने इसी कड़ी में मंगलवार को प्रेस कांफ्रेंस करके केंद्र सरकार निशाना साधते हुए कोरोना महामारी के दौरान लापरवाही और टीकाकरण से जुड़े कई सवाल दागे। उनके इन्हें सवालों का जवाब देते हुए बीजेपी प्रवक्ता ने राहुल गांधी और कांग्रेस की तरफ से की जा रही सियासत पर तीखा हमला बोला। बजीपी प्रवक्ता ने कहा कि देश में जब भी कुछ अच्छा होता है तो राहुल गांधी और कांग्रेस को कही न कहीं से उससे जलन होने लगती है।

उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान अच्छा परफॉर्म करता है, तो कांग्रेसियों को कहीं न कहीं उससे चिढ़ होती है। राहुल गांधी से धैर्य नहीं रखा जाता और और वह प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से उस पूरे विषय पर एक प्रश्नचिन्ह लगाने लगते हैं। संबित पात्रा ने कहा कि 21 जून को योग दिवस के साथ ही यह दिन काफी महत्वपूर्ण हो गया। पूरे विश्व में सोमवार को हिंदुस्तान एकलौता ऐसा देश बना जिसने एक ही दिन में तकरीबन 87 लाख लोगों का टीकाकरण किया। बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि कोरोना के खिलाफ जारी लड़ाई में जब भी हम निर्णायक मोड़ आते है तब-तब के राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी की तरफ से राजनीति करने का पूरा प्रयास किया जाने लगता है।

इसे भी पढ़ें: मोदी की बैठक में शामिल होंगे गुपकार गुट के नेता

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस कोरोना के खिलाफ भारत की जारी इस लड़ाई को कहीं न कहीं डिरेल करने का प्रयास कर रही है। उन्होंने कांग्रेस की हकीकत बयान करते हुए कहा कि कोरोना का सेकेंड वेव कांग्रेस शासित राज्य से ही शुरू हुआ। लापरवाही के चलते कांग्रेस शासित राज्यों में इसका व्यापक असर पड़ा और यहीं से सर्वाधिक मामले भी आए। कोरोना से सबसे ज्यादा मौतें भी कांग्रेस शासित राज्यों में हुईं। इतना ही नहीं वैक्सीनेशन को लेकर भी कांग्रेस की तरफ से भ्रम भी पैदा करने की कोशिश की गई।

इसे भी पढ़ें: Nusrat Jahan: बीजेपी सांसद ने धोखा देने का लगाया अरोप

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें