नियम तोड़ने पर पुलिसकर्मी ने लड़की को किया KISS, वीडियो वायरल होने पर हुआ सस्पेंड

0
276
kissed girl

नई दिल्ली। करप्ट पुलिस की बात की जाय तो ऐसा केवल हिंदुस्तान में ही नहीं दुनिया के हर कोने में ऐसे पुलिसकर्मी मिल जाएंगे। नियमों के पालन करने की जिम्मेदारी इन्हीं पुलिसकर्मियों पर होती है, जिसकी आड़ में कुछ भ्रष्ट पुलिसकर्मी क्या क्या करते हैं यह किसी से छिपा नहीं है। पूरी दुनिया कोरोना वायरस के कहर से उबर रही है, कुछ ऐसे देश हैं जहां अभी भी संक्रमण के मामले काफी अधिक है। जिसे देखते हुए देशों ने कुछ कोरोना पाबंदियां लगाई हैं। कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते पेरू में कर्फ्यू जारी है। लेकिन इस बीच यहां से कोरोना नियमों के उल्लंघन का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। पेरू में कोरोना कर्फ्यू के उल्लंघन करने पर एक पुलिस अधिकारी ने महिला पर जुर्माना लगाने की जगह उसे किस करके छोड़ दिया है। हालांकि यह घटना कैमरे में कैद हो गई और वीडियो के वायरल होने के बाद उस पुलिस अधिकारी को सस्पेंड कर दिया गया है।

डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार जब महिला और पुलिस अधिकारी एक दूसरे को किस कर रहे थे, तब यह घटना कैमरे में कैद हो गई। वीडियो में देखा जा रहा है कि महिला पुलिस अधिकारी को जुर्माना लेने की जगह उसे किस करने के लिए मनाती है। वीडियो में अज्ञात महिला, पुलिस अधिकारी के करीब आती है, जिस पर पुलिस अधिकारी उसका चालान काटने के बजाय उसे किस करने लगता है।

इसे भी पढ़ें: जेल से भागे आतंकी ने मलाला को दी गोली मारने की धमकी

एक स्थानीय टीवी चैनल ने इस घटना को वायरल कर दिया। वीडियो सामने आने के बाद राजधानी लिमा में मिराफ्लोरेस जिले के मेयर ने पुलिस अधिकारी के निलंबन का आदेश दिया। इस बारे में एक अधिकारी का कहना है कि उस महिला ने न सिर्फ सोशल डिस्टेंसिंग का नियम तोड़ा बल्कि किस करने के लिए मास्क हटाकर भी नियमों की धज्जियां उड़ाई। बताते चलें कि पेरू में भी कोरोना वायरस के चलते स्थिति काफी भयावह हो गई है। यहां अब तक कोरोना के चलते करीब 44 हजार से अधिक लोगों की जान जा चुकी हैं। कोरोना वायरस के दूसरी लहर से पेरू में भी लोगों में काफी दहशत है।

इसे भी पढ़ें: रेप पीड़िता को मेडिकल जांच कराने के लिए चुकाने होंगे 25 हजार रुपए

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here