कॉलेज के लेटरहेड से लड़कियों को किया मैसेज- वेलेंटाइन डे तक बना लो बॉयफ्रेंड…

0
138
boyfriend

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा में नामी कॉलेज के लेटरहेड से ऐसा मैसेज वायरल हुआ  है, जिसकी वजह से यहां हड़कंप मच गया है। आगरा के सेंट कॉलेज के लेटरहेड से एक सेकंड ईयर की छात्र के नाम से मैसेज जारी कर हिदायत दी गई है कि वेलेंटाइन डे तक वह अपना एक बॉयफ्रेंड जरूर बना लें, वरना कॉलेज में उसे प्रवेश नहीं दिया जाएगा। हालांकि इस के पीछे सुरक्षा कारणों का तर्क दिया गया है। साथ ही अलावा यह भी कहा गया है कि कॉलेज कैम्पस में किसी भी अकेली लड़की को प्रवेश नहीं दिया जाएगा। मामले की जानकारी होने पर कॉलेज के प्राचार्य ने पत्र को निराधार बताते हुए इसे शरारती तत्वों का कृत्य करार दिया है। उन्होंने कहा कि कॉलेज की प्रतिष्ठा को ठेस पहुंचने के लिए ऐसा कृत्य किया गया है। पुलिस में इस मामले की शिकायत दर्ज कराई गई है और कड़ी कार्रवाई की मांग भी किया गया है।

ज्ञात हो कि आगरा के  सेंट जॉन्स डिग्री कॉलेज के लेटहेड से जारी यह मैसेज दो दिन से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस लेटर में कॉलेज के एक प्रो. डॉ. आशीष शर्मा के हवाले से जारी किया गया है। इस पत्र में कॉलेज की द्वितीय और अंतिम वर्ष की छात्राओं को निर्देशित किया गया है कि वह 14 फरवरी तक यानि वेलेंटाइन डे तक अपना बॉयफ्रेंड बना लें, वरना उन्हें कॉलेज में एंट्री नहीं मिलेगी। इसके साथ ही छात्रा को अपने बॉयफ्रेंड के साथ खिंचवाई ताजा फोटो को कॉलेज में प्रवेश के दौरान दिखानी भी होगी।

हैरत की बात यह है कि इस कॉलेज में प्रोफेसर आशीष के नाम का कोई शिक्षक ही नहीं है। इस बारे में जब कॉलेज के प्रबंधन से बात की गई तो उन्होंने का कि इस बात की जांच की जा रही है। उन्होंने वायरल हो रहस इस पत्र को पूरी तरह से फर्जी बताया है। प्राचार्य डॉ. एसपी सिंह का कहना है कि प्रो. आशीष शर्मा नाम का हमारे कॉलेज में कोई शिक्षक नहीं है और न ही इस तरह की कोई फैकल्टी ही है। उन्होंने कहा किसी शरारती तत्व ने कालेज को बदनाम करने की नियत से ऐसी शरारत की है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here