इस हसीना ने किया बुमराह को बोल्ड, 14-15 मार्च को होगी शादी

0
438
Bumrah

नई दिल्ली। भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले है। इस बात की चर्चा तब से शुरू हो गई जब बुमराह ने इंग्लैड सीरीज के चौथे टेस्ट से अपना नाम वापस ले लिया। मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार बुमराह स्टार स्पोर्ट्स की एंकर संजना गणेशन से शादी करने जा रहे है। शादी 14 या 15 मार्च को गोवा में होनी है। कोविड प्रोटोकाल के चलते इस शादी में बुमराह के चुनिंदा रिश्तेदार और दोस्त ही भाग लेंगे। बायो बबल में होने के चलते टीम इंडिया के खिलाड़ियों का इस शादी में भाग लेने की संभावना कम है।

कभी सार्वजनिक रूप से नहीं दिखे दोनों
बुमराह और संजना कभी सार्वजनिक रूप से नजर नहीं आये लेकिन बीसीसीआई के अवार्ड फंक्शन में उन्होंने बुमराह का इंटरव्यू लिया था। यह इंटरव्यू इस समय सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। इससे पहले यह चर्चा जोरों पर थी कि बुमराह दक्षिण भारतीय अभिनेत्री अनुपमा परमेश्वरन से शादी करने वाले हैं। हालांकि अनुपमा की मां ने एक इंटरव्यू में इस बात को इनकार कर दिया था।

यह भी पढ़ें-IPL 2021 Schedule का ऐलान

स्पोर्ट्स एंकर हैं संजना गणेशन
संजना स्टार स्पोर्ट्स की ऐंकर है। संजना आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 से लेकर इंडियन प्रीमियर लीग तक होस्ट कर चुकी हैं। संजना कोलकाता नाइट राइडर्स की एंकर भी रहीं। संजना गणेशन ने एमटीवी के रियएटी शो स्पिलिट्सविला से अपना डेब्यू किया था। संजना पुणे की मशहूर यूनिवर्सिटी से इंजीनियरिंग की डिग्री हासिल कर चुकी हैं। इसके बाद उन्होंने मॉडलिंग में हाथ आजमाया और साल 2014 में वो मिस इंडिया के फाइनल तक भी पहुंचीं थी।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें