Basti News: उत्तर प्रदेश के बस्ती जनपद में आईएएस दिव्या मित्तल (IAS Divya Mittal) के जिलाधिकारी का पदभार संभालने से पहले उन्हें प्रतीक्षारत कर दिया गया है। आईएएस दिव्या मित्तल (IAS Divya Mittal) की जगह अब आंद्रा वामसी (IAS Andra Vamsi) बस्ती के नये जिलाधिकारी होंगे। सूत्रों की मानें तो गुरुवार को बस्ती जिलाधिकारी का पदभार संभाल लेंगे। बता दें बीते दिनों उत्तर प्रदेश शासन ने कई जिलों के जिलाधिकारियों का तबादला किया था। लगभग सभी ने अपना पदभार भी संभाल लिया। लेकिन मिर्जापुर से ट्रांसफर होकर बस्ती आने वाली आईएएस दिव्या मित्तल अभी तक ज्वाइनिंग नहीं कीं। जबकि सोमवार को बस्ती जनपद में राज्यपाल अनंदी बेन का दौरा पहले से प्रस्तावित था।

बस्ती से ट्रांसफर होकर मिर्जापुर की जिलाधिकारी बनी आईएएस प्रियंका निरंजन सोमवार को बस्ती पहुंचकर राज्यपाल का कार्यक्रम संपन्न करवाया। एक साथ दो जिलों का कार्यभार संभाल कर आईएएस प्रियंका निरंजन जहां सुर्खियों में रहीं, वहीं आईएएस दिव्या मित्तल मिर्जापुर में अपने विदाई समारोह को लेकर चर्चा में आ गईं। मिर्जापुर की जनता ने आईएएस दिव्या मित्तल को फूलों से नहलाकर विदाई दी। इसका वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल भी हुआ। वहीं बहस भी छिड़ गई कि जिस जिलाधिकारी को राज्यपाल के कार्यक्रम में होना चाहिए था, वह सोशल मीडिया में जनता की हीरो बनने की कोशिश कर रही हैं।

इसे भी पढ़ें: बिकरू कांड में 23 दोषियों को 10 साल की सजा

फिलहाल दिव्या को कोई तैनाती नहीं दी गई। मिर्जापुर में अपने कार्यकाल को लेकर दिव्या मित्तल काफी चर्चा में रहीं। सोशल मीडिया में उनके काम की चर्चा थी। मिर्जापुर से विदाई के वक्त उन पर हुई पुष्प वर्षा के वीडियो वायरल हुए थे, जिसके बाद मंगलवार को बस्ती ज्वाइन करने पहले उन्हें लखनऊ में प्रतीक्षा में भेज दिया गया।

इसे भी पढ़ें: 6 राज्यों की 7 विधानसभा सीटों पर वोटिंग, घोसी में घामासान

Spread the news