ऑस्ट्रेलियन ओपन : बार्टी, स्विोतोलिना चौथे दौर में

0
206

चेन्नई| विश्व की नंबर एक खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया की एश्ले बार्टी और यूक्रेन की एलिना स्वितोलिना तीसरे दौर में अपने-अपने मुकाबले जीतकर वर्ष के पहले ग्रैंड स्लैम ऑस्ट्रेलियन ओपन के चौथे दौर में पहुंच गईं, जबकि चेक गणराज्य की कैरोलिना प्लिसकोवा मुकाबला हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गईं। टूर्नामेंट की आधिकारिक वेबसाइट एयूएसओपन डॉट कॉम के अनुसार, बार्टी का तीसरे दौर में रूस की एकातेरिना एलेक्जांड्रोवा से मुकाबला हुआ। बार्टी ने इस मुकाबले में एलेक्जांड्रोवा को एक घंटे 20 मिनट तक चले मैच में लगातार सेटों में 6-2, 6-4 से हराकर चौथे दौर में जगह बनाई। बार्टी का चौथे दौर में अमेरिका की शेलबी रोजर्स से मुकाबला होगा।

महिला एकल वर्ग के एक अन्य मुकाबले में स्वितोलिना ने कजाखस्तान की यूलिया पुतिनसेवा को एक घंटे 23 मिनट तक चले मुकाबले में 6-4, 6-0 से हराकर चौथे दौर में प्रवेश किया। स्विोतोलिना का चौथे दौर में अमेरिका की जैसिका पेगुला से मुकाबला होगा।

विश्व रैंकिग में छठे स्थान पर मौजूद प्लिसकोवा को 27वीं रैंकिग की हमवतन खिलाड़ी कैरोलिना मुचोवा से एक घंटे 54 मिनट में लगातार सेटों में 5-7, 5-7 से हार का सामना कर बाहर होना पड़ा।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here