Atiq Ashraf Murder Case: माफिया अतीक अहमद (Atiq Ahmed) और अशरफ का अंत हो चुका है। दोनों की मौत पर जहां जमकर सियासत हो रही है, वहीं जांच में गहरी साजिश होने की बात भी सामने आ रही है। अतीक अहमद (Atiq Ahmed) और अशरफ की हत्या (Atiq Ashraf Murder Case) को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है, जिसमें वारदात के समय तीन नहीं बल्कि पांच लोगों के शामिल होने की बात कही जा रही है। सूत्रों के मुताबिक जब तीन आरोपी शूटरों ने माफिया ब्रदर्स अतीक और अशरफ पर गोली से निशाना साधा तो उस समय दो लोग और मौजूद थे। ये दो लोग इन तीनों शूटरों को लगातार इंस्ट्रक्शन दे रहे थे। पुलिस को इन दोनों का नाम अभी तक पता नहीं चल सका है। वहीं एसआईटी को अब इन दोनों की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस सूत्रों की मानें तो इनमें से एक मददगार प्रयागराज का ही है। बताया जा रहा है कि इन दोनों ने प्रयागराज में तीनों शूटरों के रहने-खाने का भी बंदोबस्त किया था और अतीक अहमद की रेकी के दौरान इनकी पूरी मदद की थी। बता दें कि अतीक-अशरफ मर्डर (Atiq Ashraf Murder Case) में जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ रही है, वैसे-वैसे नए खुलासे हो रहे हैं। वारदात के समय इनका एक साथी अस्पताल परिसर में और दूसरा अस्पताल के बाहर मौजूद था।

इसे भी पढ़ें: शाइस्ता पर उमड़ा सपा नेता का प्यार, ट्वीट कर की यह मांग

शूटर्स के फोन बरामद

अतीक अहमद (Atiq Ahmed) और अशरफ की हत्या को अंजाम देने वालों ने बड़ी सावधानी से घटना को अंजाम दिया। शूटर्स जिस होटल में ठहरे थे अपना मोबाइल वहीं छोड़कर आए थे। इसके बावजूद भी उनको लगातार अतीक अहमद और अशरफ की सटीक लोकेशन मिल रही थी। मामले की जांच कर रही एसआईटी को होटल से शूटर्स के दो पुराने फोन भी मिले हैं। लेकिन इन दोनों फोन में सिम नहीं है। वहीं पुलिस को अतीक के बेटे असद के फोन से कई बड़ी जानकारियां हाथ लगी है। हालांकि, असद 13 अप्रैल को पुलिस मुठभेड़ में ढेर हो गया था।

इसे भी पढ़ें: अक्कू यादव को जब कोर्ट में घुसकर काट डाला था

Spread the news