बरेली: सड़क दुर्घटना बड़ी समस्या बनती जा रही है। श्री राममूर्ति मेडिकल कॉलेज (Sri Ramamurthy Medical College) से मरीजों को लेकर दिल्ली जा रही एम्बुलेंस फतेहगंज पश्चिमी में संखा पुल के पास ट्रक से टकरा (Ambulance and truck collide) गई। हादसे में सात यात्रियों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि कई यात्री घायल हो गए। मृतकों में 3 महिलाएं और चार पुरुष शामिल हैं। हादसे के बाद हाइवे पर चीख पुकार मच गई। राहगीरों की सूचना के बाद पुलिस पहुंची। मृतकों को पोस्टमार्टम और घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया है। हादसे के शिकार अधिकांश यात्री पीलीभीत के रहने वाले हैं। पुलिस इनकी शिनाख्त करने में जुटी हुई है। वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना पर दुख जताते हुए घायलों को हर संभव मदद करने के निर्देश दिए हैं।

बरेली-दिल्ली हाइवे (Bareilly-Delhi Highway) पर मंगलवार सुबह लगभग साढ़े सात बजे बड़ा हादसा हो गया। श्री राम मूर्ति मेडिकल कॉलेज (Sri Ramamurthy Medical College) की एम्बुलेंस ट्रक (Ambulance and truck collide) में जा घुसी। यह एम्बुलेंस अस्पताल के मरीजों को लेकर दिल्ली जा रही थी। हादसे में 7 यात्रियों की जान चली गई और कई घायल हैं। भीषण हादसे से हाइवे पर चीख पुकार मच गई। अन्य राहगीर बचाने के लिए दौड़े, लेकिन वो ट्रक के अंदर घुसी एम्बुलेंस में फंसे मरीजों और उनके तीमारदारों को निकालने में नाकाम रहे।

इसे भी पढ़ें: सप्लाई इंस्पेक्टर की सड़क हादसे मे दर्दनाक मौत

किसी राहगीर ने पुलिस को सूचना दी। उसके बाद मृतक और घायलों को एम्बुलेंस से बाहर निकाला जा सका। पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम और घायलों को जिला अस्पताल भेजा है। हादसे के शिकार मरीजों की शिनाख्त की जा रही है।

इसे भी पढ़ें: गाय को छुट्टा छोड़ने पर दर्ज होगी एफआईआर

Spread the news