Mahi Srivastava: माही का ‘देवरा जवान पियवा किसान’ गाना रिलीज

0
50
Actress Mahi Srivastava

Mahi Srivastava: अभिनेत्री माही श्रीवास्तव (Actress Mahi Srivastava) ने भोजपुरी इंडस्ट्री में कदम रखते ही तहलका मचा दिया है। अब इसी कड़ी में माही श्रीवास्तव का नया गाना ‘देवरा जवान पियवा किसान’ (Devra Jawan Piwa Kisan song release) वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है। इसे भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर सिंगर प्रीति राय ने गाया है।

इस गाने को बेहद ही खास तरीके से फिल्माया गया है। माही ने इसमें पर्पल कलर की साड़ी पहनकर तो कयामत ही लादी है। इसमें उनकी सुंदरता और भी निखर कर आ रही है वहीं बैकग्राउंड डांसरों ने भी उनका साथ बखूबी निभाया है। गाने में माही अपनी चाहत के बारे में सहेलियों से कह रही हैं कि पूछो मत न कैसा हाल है, स्वर्ग जैसा मिला ससुराल है, जो भी मैंने चाहा वो पा लिया है, जिंदगी हो गई खुशहाल, अर्जी मेरी सुन ली श्री भगवान ने, जवान है देवर मेरा सखी पिया किसान है।

गाने में एक पल के लिए भी माही (Actress Mahi Srivastava) से निगाह हटाने का मन नहीं करता है क्योंकि वे परफॉर्म ही ऐसा करती हैं कि उसे बार-बार देखने का मन करता है। उसी पर प्रीति राय की मधुर आवाज जो इतनी कर्णप्रिय है कि इसे बार-बार सुनते रहो।

‘देवरा जवान पियवा किसान’ (Devra Jawan Piwa Kisan song release) को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स द्वारा प्रस्तुत किया गया है। इसके निर्माता रत्नाकर कुमार हैं। इसको आशुतोष तिवारी ने लिखा है। इसका बेहतरीन संगीत आर्या शर्मा ने दिया है। इसका निर्देशन गोल्डी जायसवाल ने किया है और कोरियोग्राफ बॉबी जैक्सन ने किया है।

इसे भी पढ़ें: कश्मीरा शाह की अदा देख उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल

इसे भी पढ़ें: ‘लाल घाघरा’ गाने पर एक्ट्रेस ने मचाया धमाल

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें