Kashmera Shah: एक्ट्रेस कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) आज किसी पहचान को मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपने अभिनय और बोल्ड अंदाज (Kashmera Shah Bold Photos Viral) से दर्शकों पर अपनी अलग छाप छोड़ी। कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) ने कई फिल्मों और टीवी सीरियल्स में काम किया है। एक वक्त था, जब कश्मीरा शाह (Kashmera Shah Tv Shows) टीवी इंडस्ट्री की सबसे मंहगी अभिनेत्रियों में शुमार थीं। हालांकि वह इन दिनों इंडस्ट्री से दूर हैं, लेकिन वह बखूबी जानती हैं कि एक एक्ट्रेस के तौर पर पॉपुलैरिटी को कैसे बनाए रखा जाता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kashmera Shah (@kashmera1)

कश्मीरा शाह (Kashmera Shah Photos) अब स्क्रीन पर कम नजर आती हैं। मगर वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। उनकी बोल्ड अदा को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगा पाने प्रशंसक भी मुश्किल में पड़ जाते हैं। कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) 51 वर्ष की उम्र में अपने बोल्ड अवतार से कई यंग एक्ट्रेसेज को कड़ी टक्कर देती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kashmera Shah (@kashmera1)

बता दें कि एक्ट्रेस कश्मीरा शाह (Kashmera Shah Birthday) बॉलीवुड औऱ टीवी इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं। उन्होंने कॉमेडियन और एक्टर कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) से शादी की है। वह अक्सर अपने बेबाक अंदाज को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। कश्मीरा शाह (Kashmera Shah Instagram) अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज को शेयर कर अपने फैंस की बेचैनी बढ़ाती रहती हैं। फैंस भी उनकी अदाओं की तारीफों के पुल बांधने में किसी तरह की कमी नहीं छोड़ते।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kashmera Shah (@kashmera1)

एक्ट्रेस कश्मीरा शाह (Kashmera Shah Birthdat) के जन्म 2 दिसंबर, 1971 में मुंबई में हुआ था। कश्मीरा शाह (Kashmera Shah Family), मशहूर गायिका अंजनीबाई लोलेकर की पोती हैं। कश्मीरा शाह (Kashmera Shah Movies) ने मराठी फिल्मों और हिंदी टीवी सीरियल्स में अपने अभिनय का लोहा मनवाया। उन्होंने कुछ बॉलीवुड फिल्मों में भी अपनी धाक दिखाई। इसके अलावा वह ‘बिग बॉस’, ‘नच बलिए’, ‘फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 4’ जैसे रियलिटी शोज का भी हिस्सा बनी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kashmera Shah (@kashmera1)

एक्ट्रेस कश्मीरा शाह (Kashmera Shah Bigg Boss) बिग बॉस के न्यूज बज में पति कृष्णा अभिषेक (Kashmera Shah Husband Krushna Abhishek) के साथ में नजर आ रही हैं। बिग बॉस के इस नए सेग्मेंट में कश्मीरा शाह और कृष्णा अभिषेक एलिमिनेट हुए कंटेस्टेंट्स के साथ अपने बारे में जवाब-सवाल करते हैं और खूब सारी मसालेदार जानकारी दर्शकों के लिए साझा की है।

इसे भी पढ़ें: फिल्म ‘इंडिया लॉकडाउन’ में नजर आएंगी पटना की आयशा

इसे भी पढ़ें: नेहा मलिक ने लगाया बोल्डनेस का तड़का

Spread the news