आमिर खान और किरण राव के बीच हुआ तलाक, खत्म हुआ 15 साल का रिश्ता

1
802
aamir-kiran-rao

नई दिल्ली: बॉलीवुड आमिर खान और किरण राव के बीच तलाक हो गया है। दोनों शादी के 15 साल बाद एक-दूसरे से अलग हो गए हैं। इस बात की जानकारी एक आधिकारिक बयान जारी कर उन्होंने दी है। इसमें बताया गया है कि दोनों आपसी सहमति से अलग होने का फैसला लिया है।

aamir-kiran-rao

आमिर और किरण ने अपने बयान में कहा कि ​हमने अपने 15 साल के खूबसूरत सफर में एक साथ जीवन भर का अनुभव, आनंद और खुशी महसूस किया है। हम दोनों का रिश्ता केवल विश्वास, सम्मान और प्यार के साथ बढ़ा है। अब हम अपने जीवन का फिर से एक नया अध्याय शुरू करना चाहेंगे। लेकिन अब पति-पत्नी के रूप में नहीं बल्कि एक-दूसरे के को-पैरेंट्स और परिवार के साथ।

इसे भी पढ़ें: इस लड़की के हैं 2 प्राइवेट पार्ट

गौरतलब है कि आमिर खान की मानसिकता पर उस समय सवाल उठने लगे थे जब उन्होंने मुस्लिमों को लेकर कहा था कि उनकी पत्नी किरण राव को हिंदुस्तान में रहने में अब डर लगने लगा है। हालांकि जुबान आमिर खान की थी केवल उसे पत्नी के नाम से जोड़ कर उन्होंने खुद का बचाव कर लिया था। तभी लोगों को लगने लगा था कि किरण राव की यह सोच हो ही नहीं सकती। ऐसी सोच गंदी मानसिकता पाले हुए लोगों की होती है, जो अब सामने आ चुकी है। बता दें कि किरण राव आमिर खान की दूसरी पत्नी हैं।

इसे भी पढ़ें: फोटोग्राफर्स पर भड़कीं gauhar khan

1 टिप्पणी

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें