हादसा: काशी विश्वनाथ धाम में गिरी जर्जर इमारत, 2 लोगों की मौत, कई घायल

0
283
building collapsed

वाराणसी। प्रदेश के वाराणसी में मंगलवार सुबह बड़ा हादसा हो गया है। यहां निर्माणधीन काशी धाम कॉरिडोर के करीब जर्जर दो मंजिला इमारत गिर गई। इस हादसे में दो लोगों की मौत होने की खबर है, जबिक कई लोगों के घायल होने की बात सामने आ रही है। हादसे में घायलों को इलाज के लिए शिवप्रसाद गुप्त मंडली चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। वहीं घटना की सूचना मिलते ही जिला प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। साथ ही एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीम मलबा हटाने में जुट गई हैं।

building collapsed

जानकारी केअनुसार विश्वनाथ कॉरिडोर में काम करने वाले मजदूर इस जर्जर मकान में अस्थायी तरीके से रहते थे। आज सुबह अचानक मकान भरभरा कर गिर गया, जिसके चलते इसके मलबे में कई मजदूर दब गए। अधिकारियों के मुताबिक कॉरिडोर के निर्माण में लग सभी मजदूर पश्चिम बंगाल के मालदा के रहने वाले थे। ये सभी पास के इसी जर्जर भवन में अस्थायी तौर पर ठहरे हुए थे। जर्जर भवन आज सुबह भर-भराकर गिर गया, इस हादसे में अभी तक दो लोगों के मरने की सूचना मिल रही है।

इसे भी पढ़ें: घर बैठे मंगा सकेंगे शराब, केजरीवाल ने दी होम डिलिवरी को मंजूरी

गौरतलब है कि इससे पहले ठाणे के उल्हासनगर में शुक्रवार देर रात एक छह मंजिला इमारत की ऊपरी मंजिल के स्लैब के गिरने से दो परिवारों की तीन महिलाओं सहित सात लोगों की मौत हो गई है। बता दें कि शहरों में ऐसे कई जर्जर मकान है जहां, लोग रह रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: दुल्हन पर चढ़ा हर्ष फायरिंग का नशा, वरमाला से पहले

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here