अपने इन दोस्तों के लिए काम करते हैं पीएम मोदी, ममता पर धोखा देने का लगाया आरोप

0
389
West Bengal

कोलकाता। प्रधानमंत्री ने आज कोलाकात के ब्रिगेड मैदान में आयोजित बीजेपी की रैली में विरोधी दलों पर हमला बोलते हुए उनके कई सवालों के जवाब दिए। प्रधानमंत्री ने कहा कि उनके विरोधी आरोप लगाते हैं कि मैं अपने दोस्तों के लिए काम करता हूं। हां, मैं अपने दोस्तों के लिए ही काम करता हूं और मेरे वे दोस्त गरीब, मजदूर, शोषित लोग हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी केवल घोषणाएं करने पर नहीं बल्कि घोषणाओं पर से अमल करने में विश्वास करती है। हमने जो कहा, उसे समय सीमा के अंदर पूरा करने की कोशिश की।

West Bengal

आरोप लगाने वालों को ऐसे दिया जवाब

विपक्षी पार्टियों की तरफ से अपने कुछ दोस्तों के लिए काम करने के लगाए जा रहे आरोपों पर प्रधानमंत्री ने कहा हम सब बचपन में जिनके साथ में पढ़े-खेले होते हैं, वे हमारे जीवनभर के लिए पक्के दोस्त होते हैं। मैं भी गरीबी में पला-बढ़ा हूं, इसलिए उनके दुख-दर्द को समझता हूं, मैं इसे अनुभव करता हूं। मैं अपने गरीब, मजदूर और शोषित दोस्तों के लिए काम करता हूं और आगे भी करता रहूंगा।

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस पार्टी के लखनऊ महानगर अध्यक्षों का शपथ-ग्रहण समारोह सम्पन्न, “अज्जू” को मिली उत्तर क्षेत्र की कमान

केंद्र की योजनाओं का बताया फायदा

उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में भी मैं ऐसे दोस्तों के लिए काम कर रहा हूं। यहां गरीव परिवारों को 90 लाख गैस कनेक्शन दिए। इतना ही नहीं अंधेरे में गुजर बसर कर रहे अपने बंगाल के 7 लाख से अधिक दोस्तों को मुफ्त बिजली का कनेक्शन दिया। 60 लाख से अधिक शौचालय बनवाए। यहां के गरीब-पिछ़डे, शोषित आदि को केंद्र सरकार की इन योजनाओं का लाभ मिला है। यहां के चाय बागानों में काम करने वाले लोग हमारे विशेष दोस्तों में हैं। मेरे ऐसे प्रयासों से उनकी भी कई दिक्कतें कम हुई हैं।

दीदी ने तोड़ा जनता का भरोसा

प्रधानमंत्री ने ममता बनर्जी पर जनता का भरोसा तोड़ने का आरोप लगाते हुए कहा कि बंगाल में जनता ने परिवर्तन के लिए ममता दीदी पर भरोसा जताया था, लेकिन दीदी ने आप लोगों के भरोसे तोड़कर आपके सपनों को चूर-चूर कर दिया। ये वे लोग हैं, जिन्होंने बंगाल की जनता के साथ विश्वासघात किया है। इन लोगों ने बंगाल को अपमानित करने का काम किया है। यहां के बहन-बेटियों पर अत्याचार किया। उन्होंने कहा कि भारत माता के आशीर्वाद से सोनार बांग्ला जरूर सिद्ध होकर रहेगा।

मिथुन चक्रवर्ती ने थामा बीजेपी का दामन

West Bengal

बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने प्रधानमंत्री की रैली से पहले ही भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली है। उन्होंने मंच से भाजपा में विश्वास व्यक्त करते हुए प्रधानमंत्री नेतृत्व में पश्चिम बंगाल के विकास में अपना योगदान देने की बात कही। वहीं मिथुन के भाजपा में शामिल होते ही टीएमसी उनपर हमलावर हो गई है। बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती टीएमसी से राज्यसभा सदस्य भी रह चुके हैं।

इसे भी पढ़ें: हजरत अली और मानवता विषय पर बोले आरिफ मोहम्मद खान, ‘हजरत अली इल्म का एक समंदर है’

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here