Viral Video: दूल्हे ने दुल्हन को गोद में उठाकर सबके बीच किया Kiss

0
657
bride and groom kiss

Viral Video: शादी उत्साह-उमंग और दो परिवारों के मिलन का पर्व है। इस मौके पर वर-वधू दोनों पक्ष जमकर मस्ती करते हैं। लेकिन यह सब मर्यादा और दायरे में रहता है। आधुनिकता के रंग में रंगते हुए हम अब इस मर्यादा और दायरे से ऊपर उठ चुके हैं। ऐसा ही शादी का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा रहा है कि दूल्हा म्यूजिक पर दुल्हन को गोद में उठाकर झूमता है और सबके सामने उसे किस करने लगता है। हालांकि जब दुल्हन को उठाकर झूम रहा होता है तो उसकी सहेलियां संभालकर बोल रही होती हैं।

शादी के दौरान दूल्हा-दुल्हन के दोस्त व सहेलिया जमकर मस्ती करते हैं, लेकिन कभी-कभी कपल भी मस्ती के मूड में आ जाते हैं। सोशल प्लेटफॉर्म पर वायरल इस वीडियो में देखा जा रहा है कि दूल्हा काफी रोमांटिक मूड में है। वह रोमांटिक अंदाज में दुल्हन से अपनी फीलिंग शेयर करता है। दूल्हा हंसते और शरमाते हुए दुल्हन को गोठ में उठाकर घूमने लगता है।

इसे भी पढ़ें: बंदर ने Metro में किया सफर

दूल्हे की खुशी का आलम यह रहा कि वह सरेआम दुल्हन को किस कर बैठा। उस वक्त वह खड़े लोग भी थोड़ा असहज महसूस करने लगते है, लेकिन दूल्हा, दुल्हन को गोद में लेकिर उसका माथा चूम रहा होता है। हालांकि इस सीन से सभी खुश है। जबकि शादी कार्यक्रम में जो मर्यादा होती है, यह कही नजर नहीं आ रही है। बता दें कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें: साड़ी में हरियाणवी गाने पर किया धांसू डांस

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें