स्टंट करने के चक्कर में धूं-धूं कर जली मर्सिडीज कार, देखें वीडियो

0
115
fir car

स्टंट करना हमेशा जानलेवा रहा है। शायद यही कारण है कि स्टंट का नाम आते ही आमतौर पर लोग अमूमन बोल बैठते हैं कि स्टंट खतरनाक होता है। ऐसी ही सिडनी से एक स्टंट की घटना वायरल हो रही हैजहां एक शख्स कार से स्टंट कर रहा होता है तभी उसकी कार में आग लग जाती है और देखते ही देखते उसकी 100000 डॉलर की मर्सिडीज कार को धूं-धूं करके जल जाती है। अब स्टंट करने वाले उस शख्स को कोर्ट के समक्ष पेश भी होना पड़ेगा। न्यूज की एक रिपोर्ट के मुताबिक यह घटना बीते रविवार को चेस्टर हिल्स के पास की है। यहां आपातकाल सेवाओं को फोन करके जानकारी दी गयी कि एक मर्सिडीज बेंज एएमजी सी63एस में आग लग गई है। दमकल कर्मियों की कड़ी मशक्कत के बावजूद भी कार काफी क्षतिग्रस्त हो गई।

शुरूआती जांच में ड्राइवर की तरफ से पुलिस को बताया गया कि कार में आग सड़क से नीचे उतरने पर लगी। लेकिन बाद में सच्चाई कुछ और नज़र आई। पुलिस के हाथ एक ऐसा वीडियो लगाजिसमें हकीकत कुछ और ही थी। सोशल प्लेटफार्म पर देखते ही देखते यह वीडियो पर तेजी से वायरल होने लगा। इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि कार से स्टंट दिखाने की कोशिश की जा रही है और उसी समय उसमें आग लग जाती है। फ़िलहाल इस हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

बताया जा रहा है कि यह घटना एक शादी समारोह स्थल के बाहर हुई है। इस मामले में 25 वर्षीय ड्राइवर और कार के मालिक जीन पियरे मौवाड को खरनाक और लापरवाही पूर्वक गाड़ी चलाने के आरोप में कोर्ट अटेंडेंस नोटिस जारी किया गया है। इसके चलते उसे 11 मार्च को बैंकस्टाउन लोकल कोर्ट में पेश होना पड़ेगा। पुलिस के मुताबिक कार की कीमत 100000 डॉलर के करीब है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here