सुशील कुमार की मुश्किलें बढ़ीं, चार दिन के लिए और बढ़ाई गई पुलिस रिमांड

0
443
Sushil Kumar

नई दिल्ली। दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में 23 वर्षीय सागर धनखड़ की हत्या के मामले में पहलवान सुशील कुमार की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। दिल्ली कोर्ट ने शनिवार को एकबार फिर सुशील कुमार की पुलिस रिमांड को बढ़ा दिया है। इसबार सुशील कुमार की पुलिस रिमांड को 4 दिनों के लिए बढ़ाया गया है। वहीं इससे पहले दिल्ली पुलिस ने छत्रसाल स्टेडियम में हुए विवाद के सिलसिले में दो और लोगों को गिरफ्तार किया था। बता दें इस विवाद में एक पहलवान सागर धनखड़ की मौत हो गई थी तथा उसके दो साथी घायल हो गये थे। दिल्ली पुलिस ने बताया कि इस मामले में दो और आरोपी रोहित करोरिया और बिजेंद्र को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस के अनुसार इस मामले में अब तक ओलंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार समेत कुल नौ आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। बता दें कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार पहलवान सागर धनखड़ पर किसी धारदार हथियार से हमला किया गया था, क्योंकि उसके शरीर पर 1 से 4 सेंटीमीटर तक के गहरे जख्म पाए गए थे। रिपोर्ट के मुताबिक ये ज़ख्म इतने गहरे थे कि हड्डियों तक चोट थी। उसकी छाती और पीठ पर 5-2 सेमी और पीठ पर 15-4 सेमी के घाव मिले थे। डॉक्टरों के मुताबिक सिर पर किसी ब्लंट ऑब्जेक्ट यानी धारदार हथियार से वार करने की वजह से मौत हो सकती है।

इसे भी पढ़ें: कॉकटेल के बाद अस्पताल से 50 डोज कोविशील्ड गायब

गौरतलब है कि 4 मई को दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में पहलवानों के दो गुटों में मारपीट हो गई थी। इस घटना में पहलवान सागर राणा की मौत हो गई थी, जबकि एसके दो साथी सोनू और अमित घायल हो गए थे। इस मामले में साथियों के सुशील कुमार का नाम भी सामने आया था। इसमें सुशील कुमार के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। इसी के बाद से सुशील कुमार फरार चल रहा था, जिसके तलाश में पुलिस लगी थी। दिल्ली पुलिस सुशील कुमार को आज कोर्ट में पेश भी करेगी।

इसे भी पढ़ें: दो दिन की बारिश भी नहीं झेल पाया झारखंड विधानसभा का नया भवन

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें