श्रीसंत ने सात साल बाद क्रिकेट में किया वापसी, इस अंदाज में फैन्स को कहा शुक्रिया

0
75

नई दिल्ली। भारत के तेज गेंदबाज एस श्रीसंत की क्रिकेट में वापसी हो चुकी है। इसके लिए उन्हें सात साल लंबी लड़ाई लड़नी पड़ी। श्रीसंत ने मुंबई में पुदुचेरी के खिलाफ सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में केरल की तरफ से मैच खेला। इस मैच में उन्होंने शानदार प्रदर्शन भी किया। अब श्रीसंत ने फैन्स को इस मुश्किल वक्त में समर्थन करने के लिए धन्यवाद कहा है। श्रीसंत ने ट्विटर पर लिखा, आपके प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया…यह तो बस शुरुआत है। आपकी दुआओं की मुझे और जरूरत है। आपको और आपके परिवार को बहुत सारी रिस्पेक्ट।’

इसे भी पढ़ें: सिडनी टेस्ट: मैच ड्रा, अश्विन-विहारी के सामने ढेर हुए ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज

बता दें कि श्रीसंत ने इससे पहले एक विकेट लिया। उन्होंने विपक्षी टीम के सलामी बल्लेबाज फाबिद अहमद को क्लीन बोल्ड कर दिया। उन्होंने क्रिकेट के मैदान पर वापसी करते हुए पिच को हाथ जोड़कर धन्यवाद भी दिया। बता दें कि आईपीएल में स्पॉट फिक्सिंग में कथित संलिप्तता को लेकर बीसीसीआई ने श्रीसंत पर बैन लगाया था। स्टेट क्रिकेट बोर्ड द्वारा घोषित केरल टीम के खिलाड़ियों की सूची में उन्हें शामिल किया गया है। श्रीसंत का 7 साल का बैन बीते सितंबर में खत्म हुआ है और इसके बाद यह उनका यह पहला घरेलू टूर्नामेंट है।

इससे पहले उन्हें इसी महीने अलाप्पुझा में स्थानीय टी-20 टूर्नामेंट के लिए खिलाड़ियों की सूची में शामिल किया गया था, लेकिन कोरोनावायरस के कारण इस टूर्नामेंट के आयोजन की सरकार से मंजूरी नहीं मिली। इस कारण टूर्नामेंट को स्थगित कर दिया गया।

इसे भी पढ़ें: विराट के घर गूंजी किलकारी, अनुष्का ने बेटी को दिया जन्म, प्रशंसकों में खुशी की लहर

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here