शादी करने जा रहे हैं सिंगर राहुल वैद्य-दिशा परमार, वैदिक रीति से होगी सेरेमनी

0
385
rahulvaidya&dishaparmar

बिग बॉस 14 फेम सिंगर राहुल वैद्य और दिशा परमार शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। 16 जुलाई को दोनों एक दूसरे के हो जाएंगे। इस खबर को राहुल ने लोगों से साझा की है। बता दें कि राहुल वैद्य हाल ही में खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग करके केपटाउन से वापस आए हैं। राहुल के मुताबिक वह दोनों हमेशा से क्लोज्ड वेडिंग के पक्ष में रहे हैं। उनकी शादी वैदिक रीति से होगी और समारोह में गुरबानी शबद भी गाएंगे।

गौरतलब है कि यह कपल वर्ष 2018 में एक दूसरे के करीब आए थे। राहुल जब बिग बॉस के घर में थे तब उन्हें दिशा के लिए अपने प्यार का आभास हुआ और उन्होंने उन्हें एक नेशनल टेलीविजन पर मैरिज प्रपोजल दिया था, इसी के बाद से दोनों साथ रह रहे हैं। बीते दिनों दोनों का एक म्यूजिक वीडियो भी आया था। इस वीडियो में कपल की शादी की थीम राखी गई थी।

rahulvaidya&dishaparmar

राहुल के मुताबिक उनही घरेलू पार्टनर की इच्छा थी। उन्होंने एक इंटव्यू में कहा था कि मैं पर्सनली बहुत ही फैमिली ओरिएंटेड लड़का हूं। मेरे लिए मेरा परिवार काफी मायने रखता है। मेरी चाहत है कि उनके साथ ही जिंदगी भर रहूं। उन्होंने कहा था कि कुछ लोग कॅरियर माइंडेड होते हैं, लेकिन मैं पूरी तरह से फैमिली मैन हूं। मैं हमेशा से एक घरेलू पार्टनर की ख्वाहिश थी और यह बात दिशा है। वहीं अच्छी यह है कि दिशा को भी परिवार पसंद है। दिशा किसी प्रोजेक्ट के लिए भी तभी हामी भरती है जब उसे वह सम्मानित महसूस होता है। उसकी सबसे अच्छी बात यह है कि वह कोई बात बेवजह ज्यादा खींचती नहीं है।

इसे भी पढ़ें: nia sharma ने बुझाई तपिश, Video Viral

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here