richa chadha ने ट्रोल्स को दिया करारा जवाब, बोलीं- ये दो कौड़ी के लोग मुझे बनाते हैं फेमस

0
409
richa chadha

richa chadha: अभिनेत्री ऋचा चड्ढा (richa chadha) सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह सोशल मुद्दों को लेकर अपनी बेबाक राय रख्ती रहती हैं। इसके चलते वह बक्सर ट्रोल्स के निशाने पर भी आ जाती हैं। हाल ही में ऋचा चड्ढा (richa chadha) ने एक इंटरव्यू के दौरान ट्रोल्स के बारे में पूछे गए सवाल पर करारा जवाब भी दिया। ऋचा चड्ढा (richa chadha) ने ​कहा कि उन्हें ट्रोल्स से कोई फर्क नहीं पड़ता है। क्योंकि यही दो कौड़ी के लोग मुझे और फेमस बनाते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha)

ट्रोल्स पर ध्यान नहीं देतीं

ऋचा चड्ढा (richa chadha) ने कहा कि अब तो हर बात पर ट्रोल करने वालों की टीम बैठी हुई है। इसमें दो तरह के ट्रोल होते हैं। पहला जो आपकी राय के लिए आपको ट्रोल करते हैं और दूसरे भाड़े के ट्रोल होते हैं। ये दो कौड़ी के ट्रोल्स कौन हैं, मैं इन पर ध्यान ही नहीं देती हूं। क्योंकि बेरोजगारी में कुछ लोग हैं जो हैशटैग ट्रेंड करके पैसा कमाते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha)

ये ट्रोल्स ही मुझे और फेमस बनाते हैं

ऋचा चड्ढा ने बता करते हुए आगे बताया कि ट्रोल तो बस ट्रोल ही होता है, चाहे वो राइट विंग इकोसिस्टम से हों या लेफ्ट विंग का हो, लेकि सच में मुझे इन ट्रोल्स से कोई फर्क नहीं पड़ता। यह ट्रोल्स ही मुझे और फेमस बनाते हैं। उन्होंने कहा कि ट्रोल्स को भी यह नहीं पता होता कि अनजाने में वह मेरी कितनी मदद कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha)

बता दें कि सोशल मीडिया प्लेट फार्म पर कुछ ऐसे लोग सक्रिय हैं, जो हर बात पर अपनी राय देने जरूर आ जाते हैं। ऐसा लगता है कि उन्हें दूसरे का नीचा दिखाने में मजा आता है। तभी तो वह तार्किक बात रखने के जगह कुतर्क भी गढ़ते हुए दिखाई देते हैं।

इसे भी पढ़ें: शादी करने जा रहे हैं सिंगर राहुल वैद्य-दिशा 

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें