अब दोनाली पकड़े नज़र आईं Sapna Choudhary, गुंडी की दिखाई पहली झलक

0
231
Sapna Chaudhary

नई दिल्ली। डांसिग क़्वीन सपना चौधरी आजकल फिल्मों में अपना भाग्य आजमाने की कोशिश में लगी हुई हैं। वीडियो एल्बम तो उनकी आती रहती हैं। लकिन अब खबर मिल रही है कि वह भोजपुरी फिल्म के साथ-साथ टीवी इंडस्ट्री में भी काम करने जा रही हैं। माना जा रहा है कि जल्द ही इसकी पहली झलक भी देखने को मिलेगी। वहीँ सपना ने अपने अगले प्रोजेक्ट गुंडी (Gundi) से अपना पहला धाकड़ लुक साझा किया है। इसमें वह काफी सीरियस लुक में नज़र आ रही हैं।

दोनाली बंदूक पकड़े आ रही नज़र

सपना चौधरी ने गुंडी का जो पहला लुक साझा किया है उसमें वो दोनाली बंदूक पकड़े हुए नज़र आ रही हैं। उनका यह टाइटल उन्हें काफी सूट भी कर रहा है। इस लुक में वह काफी धाकड़ नज़र आ रही हैं। इस तस्वीर को साझा करते हुए सपना चौधरी ने कैप्शन भी लिखा है जो हरियाणवी में है। उन्होंने लिखा है – पहल्यां किसे ती कहणा नहीं- बाद मैं कुछ भी सहणा नहीं। इसका हिंदी में अर्थ है कि पहले किसी को कुछ कहना नहीं चाहिए और बाद में कुछ भी सहना नहीं चाहिए। फिलहाल यह फिल्म है या कोई वीडियो गाना यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। हालाँकि सपना ने इसके जल्द ही रिलीज़ होने की तरफ इसारा किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

यह शो लेकर आ रही हैं सपना

इतना ही नहीं डांसर सपना चौधरी टेलीविज़न की दुनिया में भी कदम रखने जा रही हैं। जल्द ही वह क्राइम की सत्य घटनाओं पर आधारित शो में होस्ट की भूमिका नज़र आएंगी। जानकारी के मुताबिक इसके लिए प्रोमो भी शूट हो चुका है। बताया जा रहा है  इस शो में सपना के साथ मनोज तिवारी और रवि किशन भी नज़र आएंगे।

इसे भी पढ़ें: कंगना ने BMC के खिलाफ वापस ली याचिका, निगम में लगाएंगी अर्जी

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here