मुंबई। कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी अभिनेत्री रिया सेन (Riya Sen) इनदिनों काफी चर्चा में हैं। हालांकि वह अपने हॉटनेस को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती है। लेकिन इस बार वह अपने बिकिनी लुक में कहर बरपा रही हैं। रिया सेन (Riya Sen) के फैंस को उनका यह बिकिनी लुक बेहद पसंद आ रहा है। उनकी इन तस्वीरों पर उनके फैंस लाइक व कमेंट कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Riya sen (@riyasendv)

बता दें कि इससे पहले रिया सेन को फिल्म ‘रागिनी एमएमएस रिटर्न्स’ में देख गया था। वहीं कोरोना काल में जब सभी तरह की शूटिंग सथगित चल रही है, तो रिया सेन एकबार फिर चर्चा में हैं। इस बार चर्चा में वह कुछ और नहीं बल्कि अपनी हॉटनेस की वजह से हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Riya sen (@riyasendv)

बता दें कि रिया सेन काफी दिनों से लाइमलाइट में बनी हुई हैं। वह लगातार अपने विकेशन की तस्वीरों को अपने सोशल प्लेटफॉर्म के जरिए अपने फैंस के बीच साझा करती रहती हैं। इन दिनों वह अपनी लेटेस्अ तस्वीरों को शेयर कर चर्चा में बनी हुई हैं। जानकारीों की मानें तो लॉकडाउन के चलते रिया सेन भी अपना अधिकतर समय घर पर ही बिता रही हैं। इतना ही नहीं वह अपने गोवा वैकेशन को काफी मिस भी कर रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Riya sen (@riyasendv)

रिया सेन अपनी फिटनेस को लेकर काफी सतर्क रहती हैं। इसके लिए वह योगा को बेहतर मानती हैं। वह अपने फैंस को भी फिट रहने के लिए प्रेरित करती रहती है। ​फिटनेस की वजह से रिया सेन के हर लुक को उनके प्रशंसक काफी पसंद करते हैं। रिया सेन अपने योगा के वीडियो भी शेयर करती रहती हैं, ताकि उनके प्रशंसकों को इससे प्रेरणा मिले।

इसे भी पढ़ें: Mouni Roy की कातिलाना अदाओं को देखकर फैंस हुए हैरान, बोले- ये नागिन…

Spread the news