मुंबई। टीवी धारावाहिक नागिन नाम कमाने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) की अदाओं के दीवाने लाखों में हैं। मौनी रॉय न सिर्फ सीरियल में ही धमाल मचा चुकी है ​बल्कि वह सोशल मीडिया पर कयामत ढाए हुई है। बता दें कि मौनी रॉय सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरों को साझा किया है, जिसमें वह काफी हाट नजर आ रही हैं। उनके इस हॉटनेस को देखकर उनके फैंस काफी हैरान हैं और तरह—तरह के कमेंट कर रहे हैं। वहीं नागिन सीरियल से फेमस हुई मौनी रॉय के इस अवतार को देखकर फैंस सवाल कर रहे है कि यह ‘नागिन’ कितनों को डंसेगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)

मौनी रॉय ने हाल ही में सफेद ड्रेस में अपनी कुछ तस्वीरों को अपने सोशल प्लेटफॉर्म पर शेयर किया है। इन तस्वीरों में उनका अलग अंदाज दिख रहा है। वहीं उनके फैंस को उनका यह अंदाज काफी पसंद आ रहा है। एनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)

इन तस्वीरों में मौनी रॉय अलग—अलग अंदाज में पोज देती हुई दिख रही है। हवा में लहराते उनके बाल उन्हें और भी खूबसूरत बना रहे हैं। मौनी राय की इन तस्वीरों की उनके फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं। उनकी तारीफ में एक इंस्टा यूजर ने लिखा, ‘ये नागिन कितनी खूबसूरत है।’ तो वहीं दूसरे ने लिखा, ‘आपने दिन बना दिया।’ इसी क्रम में एक एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘फिटनेस क्वीन।’ वहीं एक और यूजर ने लिखा, ‘आपसे सुन्दर कोई नहीं।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)

मौनी रॉय अभिनय के साथ—साथ अपने फिटनेस का पूरा ख्याल रखती है। यही वजह है कि उनका हर लुक उनके फैंस को काफी पसंद आता है। इससे पहले भी उनकी कई तस्वीरें इंटरनेट पर धमाल मचा चुकी हैं। मौनी रॉय की एक्टिंग भी लोगों को काफी पसंद आती है। वह ‘लंदन कॉन्फिडेंशियल’, ‘ब्रह्मास्त्र’ सरीखी फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी हैं।

इसे भी पढ़ें: रिद्धि डोगरा की हॉट तस्वीरें हुईं वायरल, फैंस कर रहे ऐसे सवाल

Spread the news