Prayagraj: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज (Prayagraj) में 24 फरवरी को हुए उमेश पाल हत्याकांड (umesh pal murder case) मामले में नया मोड़ आता नजर आ रहा है। सूत्रों की मानें तो पुलिस अब इस मामले में अतीक अहमद (Atiq Ahmed) के बहनाई के बाद अब उसकी बहन आयशा नूरी (Ayesha Noori) को भी आरोपी बना सकती है। पुलिस मामले में साक्ष्य जुटाने शुरू कर दिए हैं। बता दें कि इस मामले में पुलिस ने दो दिन पहले ही आयशा नूरी (Ayesha Noori) के पति यानी अतीक (Atiq Ahmed) के जीजा को गिरफ्तार किया है।

शूटरों को पनाह देने का लगा आरोप

जानकारी के अनुसार माफिया अतीक अहमद (Atiq Ahmed) की बहन आयशा नूरी (Ayesha Noori) को उमेश पाल हत्याकांड से जुड़े मुकदमे में आरोपी बनाने के लिए पुलिस साक्ष्य इकट्ठा कर रही है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक उमेश पाल हत्याकांड (umesh pal murder case) में शामिल शूटरों की मदद के लिए वारदात के अगले ही दिन डॉक्टर अखलाक (अतीक अमहद का जीजा) की पत्नी आयशा नूरी प्रयागराज पहुंची थी।

प्रयागराज में मिली आयशा (Ayesha Noori) की लोकेशन

बताया जा रहा है कि मामले की जांच कर रही एसटीएफ को कथित तौर पर वारदात के अगले दिन आयशा नूरी की लोकेशन प्रयागराज में मिली है। जांच में पता चला है कि दोनों ने मिलकर उमेश पाल के शूटरों को छिपाने और फरारी में मदद की। इसके बाद जब पुलिस एक्शन शुरू हुआ तो दोनों प्रयागराज छोड़कर मेरठ के लिए रवाना हो गए थे।

अतीक का जीजा अखलाख हो चुका है गिरफ्तार

गौरतलब है कि उमेश पाल हत्याकांड में स्पेशल टास्क फोर्स (STF) ने अतीक अहमद के जीजा अखलाख को 2 अप्रैल को मेरठ से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने अखलख को उमेश पाल हत्याकांड में कथित तौर पर शूटरों को शरण देने और वारदात के बाद भागने में मदद करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। अतीक अहमद का जीजा अखलाख मेरठ के नौचंदी का रहने वाला है।

इसे भी पढ़ें: योगी सरकार शिक्षा पर खर्च करेगी 700 करोड़ 

अतीक अहमद (Atiq Ahmed) को मिली है उम्रकैद की सजा

प्रयागराज की एमपी-एमएलए कोर्ट ने उमेश पाल अपहरण मामले में 28 मार्च को अतीक अहमद समेत तीन दोषियों को आजीवन कारावास की सजा सुनाई थी। इसके अलावा अतीक अहमद के भाई अशरफ समेत सात लोगों को बरी किया गया है। इस मामले में सुनवाई के लिए अतीक अहमद को गुजरात की साबरमती जेल और अशरफ को यूपी की बरेली जेल से प्रयागराज पेशी पर लाया गया था।

इसे भी पढ़ें: अखिलेश यादव के साथ दिखा उमेश पाल हत्याकांड का एक और शूटर

Spread the news