बरेली: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन (Prabuddh Varg Sammelan) के बहाने रुहेलखंड के राजनीतिक समीकरण साधे। उन्होंने कहा कि अभी और चुनावी सभाएं होंगी, रैलियां निकलेंगी, रोड शो होंगे। लेकिन प्रबुद्ध वर्ग के लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रतिनिधि बनकर मतदाताओं को जागरुक करें। प्रबुद्ध वर्ग में कोई डाक्टर, शिक्षक, अधिवक्ता, व्यापारी, कारोबारी, सामाजिक संगठनों का नेतृत्व करने वाले लोग हैं। वह सभी लोग मतदाताओं को जागरुक करें। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दस साल में देश को सुरक्षा के साथ समृद्धि तक पहुंचाया है। समाज के सभी वर्गों को लाभान्वित और गौरवान्वित किया है। अब हमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति कृतज्ञता व्यक्त करने का मौका मिला है। मतदान के जरिए हम मोदी और देश के प्रति अपनी कृतज्ञता व्यक्त करेंगे।

बदले समीकरणों में सियासी रुख बदल गए मुख्यमंत्री योगी

भाजपा हाईकमान ने पीलीभीत में सांसद वरुण गांधी का टिकट काटकर उत्तर प्रदेश सरकार में पीडब्ल्यूडी मंत्री जितिन प्रसाद को प्रत्याशी बनाया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पीलीभीत में लोकसभा प्रत्याशी जितिन प्रसाद के समर्थन में जनसभा कर उन्हें जिताने की अपील की। इसके बाद मुख्यमंत्री बदायूं पहुंचे। बदायूं में उन्होंने भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष और बदायूं लोकसभा के प्रत्याशी दुर्विजय सिंह शाक्य के समर्थन में जनसभा की। इस दौरान मंच पर सांसद संघमित्रा मौर्य भी मौजूद थीं। मुख्यमंत्री योगी के साथ उनकी कैबिनेट के मंत्री धर्मपाल सिंह, डॉक्टर अरुण कुमार, गुलाब देवी, एमएलसी, विधायक और सांसद समेत कई जनप्रतिनिधि थे। मुख्यमंत्री ने बदायूं से दुर्विजय सिंह शाक्य के समर्थन में सियासी हवाओं का रुख बदला। कहा कि सभी लोग एक परिवार की पार्टी के बजाय नेशन फर्स्ट मानने वाली पार्टी को चुने। इसके बाद मुख्यमंत्री ने बरेली इंटर कॉलेज में जनसभा की। यहां उन्होंने पूर्व मंत्री और लोकसभा के प्रत्याशी छत्रपाल गंगवार के समर्थन में प्रबुद्धवर्ग सम्मेलन को संबोधित कर उन्हें जिताने की अपील की।

इसे भी पढ़ें: भक्त के लिए भगवान का उपहार

टिकट की अटकलों पर विराम लगा गये मुख्यमंत्री योगी

मुख्यमंत्री योगी ने बरेली इंटर कॉलेज जनसभा से कहा कि पूर्व केंद्रीय मंत्री और बरेली के सांसद संतोष गंगवार ने 30 साल तक बरेली की जनता की सेवा की। उन्होंने पार्टी और बरेली के प्रति अपने कर्तव्य और उत्तरदायित्वों का अच्छे से निर्वहन किया। अब उनका आशीर्वाद हम सबको मिल रहा है। उन्होंने लोकसभा प्रत्याशी छत्रपाल गंगवार के लिए कहा कि उन्हें संतोष गंगवार का आशीर्वाद प्राप्त है। छत्रपाल गंगवार को मोदी के प्रतिनिधि बनकर उनके लिए मतदाताओं को जागरूक करें और वोट करें। मंच पर सांसद संतोष गंगवार के साथ छत्रपाल गंगवार का प्रमुखता से जनता के बीच मुख्यमंत्री ने पुरजोर समर्थन कर कई अटकलों पर विराम लगा दिया।

इसे भी पढ़ें: हृदय में भगवान

Spread the news