भारत-न्यूजीलैंड के बीच WTC फाइनल मैच के सवाल पर पूनम ने की कपड़े उतारने की बात

0
441
Poonam Pandey

नई दिल्ली: पूनम पांडेय का नाम सामने आते ही लोगों के जेहन में उनकी तस्वीरें तैरने लगती हैं। मशहूर मॉडल और अभिनेत्री पूनम पांडेय अपनी बोल्ड तस्वीरें और बेबाक अंदाज के चलते इंडस्ट्री में अलग पहचान रखती हैं। सच भी यही है कि उन्होंने अपने बोल्ड तस्वीरें और टिप्पणियों को लेकर इंडस्ट्री में जगह बनाई है। वह रियल लाइफ में इतनी बोल्ड हैं कि उनका नाम सामने आते ही लोगों के सामने उनकी किसी बोल्ड हरकत की बात होने का आभास होने लगता है। पूनम पांडेय इस समय अपने एक बयान को लेकर फिर चर्चा में आ गई हैं। भारत और न्यूजीलैंड के बीच आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप पर पूछ गए सवाल पर उन्होंने हैरान करने वाला जवाब दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sam Bombay (@sambombay)

पूनम पांडेय से मीडिया कर्मियों ने फाइनल मैच पर उनकी प्रतिक्रया जानने की कोशिश की थी, जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि क्या सच में क्रिकेट चालू है। साथ ही उन्होंने कहा कि आप क्या चाहते हैं कि मैं फिर से स्ट्रिप होने की बात कहूं। फिलहाल उनका जवाब अपनी जगह सही भी है, क्योंकि मीडिया का सवाल इसी परिप्रेक्ष्य में था। क्योंकि वर्ष 2011 वर्ल्ड कप के दौरान पूनम पांडेय ने कुछ इसी तरह का बयान दिया था। उस समय भारत, बांग्लादेश और श्रीलंका में हुए वर्ल्डकप के भारत न सिर्फ फाइनल में जगह बनाई थी बल्कि श्रीलंका को हराकर खिताब पर कब्जा भी जमाया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Poonam Pandey (@_poonam_pandey)

वहीं पूनम पांडेय ने भारतीय क्रिकेट टीम को चीयर करते हुए ऐलान किया था कि अगर भारतीय क्रिकेर्ट्स वर्ल्ड कप लेकर आते हैं तो न्यूड हो जाएंगी। हालांकि बाद में उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया। इसके पीछे उन्होंने तर्क दिया था कि बीसीसीआई की तरफ से उन्हें ऐसा करने की इजाजत नहीं दी गई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Poonam Pandey (@_poonam_pandey)

गौरतलब है कि पूनम पांडेय सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। उन्हें यह बात बाखूबी पता है कि दर्शक चाहते क्या हैं। यही वजह है कि वह दर्शकों की मंशा के अनुरुप अपने फोटोज और वीडियो का उनके बीच शेयर करती रहती हैं। इसी के बदौलत वह लाखों दिलों पर राज भी कर रही है। हालांकि अब उन्होंने शादी भी कर ली हैं और अपने पति के साथ काफी खुश भी हैं।

इसे भी पढ़ें: Zareen Khan ने ठुकराया था एक करोड़ का ऑफर

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here