कोविड-19 के दुष्प्रभाव को रोकने को व्यापारियों ने चलाया जागरूकता अभियान, आमजन में बांटे मास्क

0
357
Covid-19
लखनऊ। उत्तर प्रदेश आदर्श व्यापार मंडल ने कोविड-19 के बढ़ते हुए दुष्प्रभाव को रोकने के लिए शहर में जागरूकता अभियान चलाया। व्यापारियों एवं पुलिस अधिकारियों ने कोविड-19 के बचाव के लिए पत्रकारपुरम, गोमती नगर बाजार में फेस मास्क बांटकर ग्राहकों, वाहन चालकों,महिलाओं एवं युवक-युवतियों को अनिवार्य रूप से मास्क पहनने हेतु अपील की। इस मौके पर एडीसीपी पूर्वी एस एम कासिम एवं एसीपी गोमती नगर श्वेता श्रीवास्तव उपस्थित रहे।
यह भी पढ़ें-एक दिन में कोरोना के 89,129 नए मामले, 714 की मौत
जागरूकता ही एकमात्र बचाव है: संजय गुप्ता
जागरूकता अभियान में एडीसीपी पूर्वी एस एम कासिम एवं एसीपी गोमती नगर श्वेता श्रीवास्तव एवं उत्तर प्रदेश आदर्श व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष संजय गुप्ता ने गोमती नगर पत्रकारपुरम के व्यापारियों के साथ मिलकर पत्रकारपुरम गोमती नगर बाजार में व्यापारियों, राहगीरों, वाहन चालको ,पैदल चलने वाले लोगों,ठेले खोमचे पर खरीददारी कर रहे लोगों को फेस मास्क वितरित किया तथा अनिवार्य रूप से उनसे फेस मास्क पहनने की अपील की।
इस मौके पर एडीसीपी ने व्यापारियों से अपील करते हुए कहा कि वे स्वयं भी मास्क पहने तथा ग्राहकों को भी मास्क पहनने के लिए जागरूक करें तथा जो भी व्यक्ति बिना फेस मास्क पहने आए उसे सामान कतई ना दें। एसीपी गोमतीनगर श्वेता श्रीवास्तव ने कहा कोविड-19 की रोकथाम के लिए बने 2 गज दूरी के नियमों का गंभीरता से पालन करें तथा लगातार हाथ साबुन से धोते रहे। उत्तर प्रदेश आदर्श व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष संजय गुप्ता ने कहा कि जागरूकता ही एकमात्र बचाव है अतः हम सभी लोगों को सतर्कता बरतनी होगी तभी हम सब मिलकर भारत को करोना मुक्त बना पाएंगे। यह हम सभी की सामूहिक जिम्मेदारी है। जागरूकता कार्यक्रम में गोमती नगर के के थाना प्रभारी केशव तिवारी भी मौजूद रहे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here