Maryam Nawaz Audio Leak: पाकिस्तान में इमरान सरकार के जाते ही ऑडियो और वीडियो लीक होने का सिलसिला चल निकला है। बीते दिनों पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी और टाइकून मलिक रियाज के बीच पूर्व पीएम इमरान खान के साथ पैचअप की कथित बातचीत का ऑडियो वायरल होने के बाद अब नवाज शरीफ की बेटी का एक और ऑडियो लीक हुआ है। इस कथित लीक ऑडियो में पाक के पूर्व पीएम नवाज शरीफ की बेटी व पीएमएल-एन की नेता मरियम नवाज शरीफ को शामिल बताया जा रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वायरल ऑडियो में मरियम नवाज शरीफ यह कहते नजर आ रही हैं कि ‘वह मीडिया को मैनेज कर रही हैं।’ साथ ही वह यह भी कह रही हैं कि ‘मेरे हाथ क्यों बांधे जा रहे हैं?’ रिपोर्टों के मुताबिक पीएमएल-एन नेता को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि वह सेक्रेटरी से मीडिया संबंधों की जानकारी के बारे में बात करना चाहती हैं और अगर उनके आदेशों का पालन नहीं होता है तो वह इस मामले को प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ के समक्ष उठाएंगी।

इसे भी पढ़ें: यासीन मलिक की पत्नी का पाकिस्तान के पूर्व PM से रहा है कनेक्शन

जरदारी-हुसैन का लीक हुआ था ऑडियो

गौरतलब है कि गत दिनों पीपीपी नेता आसिफ अली जरदारी और रियल एस्टेट टाइकून मलिक रियाज हुसैन के बीच एक कथित टेलीफोन बातचीत का लीक ऑडियो सामने आया था, जिसमें रियाज की तरफ से दावा किया जा रहा था कि संसद में अविश्वास प्रस्ताव से पहले वह सुलह वार्ता को लेकर इमरान जरदारी से संपर्क करना चाहते थे। जरदारी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था, क्योंकि इसमें जरदारी ने कथित तौर पर कहा था कि पैचअप ‘नामुमकिन’ है। बता दें कि अविश्वास मत हारने के बाद इमरान खान को पीएम पद छोड़ने के लिए मजबूर होना पड़ा था।

उन्होंने यहां तक दावा किया कि उनकी सरकार अपदस्थ करने के लिए खिलाफ विदेशी साजिश रची गई। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने इस साजिश के पीछे अमेरिका का नाम होने की बात कही थी। हालांकि उनके इस दावे को बाइडेन प्रशासन ने खारिज कर दिया था। उधर बीते दिनों पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान के समर्थकों ने उनके विरोध प्रदर्शन से पहले इस्लामाबाद की सड़कों को ब्लॉक कर दिया था।

इसे भी पढ़ें: सीएम योगी ने अखिलेश को समझाया

Spread the news