Made In Heaven 2 Trailer: शोभिता धुलिपाला और अर्जुन मेहरा की अभिनित मल्टी स्टारर वेब सीरीज़ मेड इन हेवन (Made in Heaven 2) के दूसरे सीज़न का ट्रेलर रिलीज हो गया है। 3 मिनट 23 सेकंड के ट्रेलर में कई कलाकार नजर आ रहे हैं। ट्रेलर को देखकर समझा जा सकता है कि वेडिंग प्लानर के इर्द गिर्द घूमने वाली मेड इन हेवन (Made in Heaven 2) वेब सीरीज़ इस बार और भी ज्यादा सामाजिक मुद्दों को उठाने वाली है। मेड इन हेवन के ट्रेलर में कई पहलुओं की झलक देखने को मिल रही है।

मेड इन हेवन 2 (Made in Heaven 2) वेब सीरीज़ में इस बार दर्शकों को मृणाल ठाकुर और दीया मिर्जा जैसे कलाकार भी नजर आएंगे। हालांकि इनके रोल छोटे है, मगर अहम है। ट्रेलर में भी इन किरदारों के अभिनय को मजबूती के साथ दिखाया गया है। बता दें कि मेड इन हेवन के पहले पार्ट को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। इसी के चलते फैंस काफी दिनों से सीजन 2 का इंतज़ार कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dia Mirza Rekhi (@diamirzaofficial)

अमेजन प्राइम पर होगी रिलीज

जानकारी के मुताबिक मेड इन हेवन 2 वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज की जानी है। इसके ट्रेलर को देखकर लगता है कि इसे बड़े बजट में बनाया गया है। वहीं वेब सीरीज़ का निर्देशन चार मशहूर निर्देशकों ने किया है। इन निर्देशकों में जोया अख्तर, अलंकृता श्रीवास्तव, नीरज घेवान और नित्या मेहरा शामिल हैं। सीरीज के ट्रेलर में कई सामाजिक मुद्दों को उठाया गया है, जिसमें समलैंगिकता, रंगभेद, शादीशुदा रिश्ते, मां बेटे का रिश्ता, डोमेस्टिक वायलेंस जैसे कई मुद्दे शामिल हैं। सीरीज के जरिए समाज की वह सच्चाई दिखाने की कोशिश की गई है, जिस समस्या से आज बड़ी आबादी जूझ रही है। हालांकि यह दर्शकों को कितना लुभा पाएगी यह तो सीरीज़ देखकर ही पता चलेगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sobhita (@sobhitad)

बड़े कलाकार का अभिनय लुभाने वाले

वेब सीरीज मेड इन हेवन 2 में इस बार निर्माताओं ने कलाकारों का अंबार लगा दिया है। अर्जुन मेहरा, शोभिता धुलिपाला, जिम सर्भ, कल्कि कोचलिन, शशांक अरोड़ा, मोना सिंह त्रिनेत्र हल्दर, शिवानी रघुवंशी, इश्वर सिंह और विजय राज़ जैसे कलाकार इसमें अहम किरदार में हैं। इसके साथ ही कई सितारे ब्राइड और ग्रूम यानी दूल्हा और दुल्हन की भूमिका में हैं।

इसे भी पढ़ें: Sofia Ansari ने सोशल मीडिया पर किया धमाका

इसे भी पढ़ें: मीरा चोपड़ा की ‘सफेद’ का धमाकेदार टीजर रिलीज

Spread the news