लक्ष्मण को अभी भी रोहित शर्मा के वापसी की है उम्मीद, कहा- मिलकर लगाएंगे शतक

0
77

नई दिल्ली। पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण का मानना है कि आस्ट्रेलियाई विकेट रोहित शर्मा की बल्लेबाजी शैली के लिये अनुकूल हैं और भारतीय उप कप्तान नयी गेंद का अच्छी तरह से सामना करने के बाद सिडनी टेस्ट में बड़ा शतक बना सकता है। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दौरान चोट लगने के कारण रोहित आस्ट्रेलिया दौरे में सीमित ओवरों की श्रृंखला और पहले दो टेस्ट मैचों में नहीं खेल पाये थे। टेस्ट श्रृंखला अभी 1-1 से बराबर है। लक्ष्मण का मानना है कि रोहित को गुरुवार से शुरू होने वाले सिडनी टेस्ट में खराब फार्म में चल रहे सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल की जगह टीम में रखना चाहिए। अग्रवाल ने अभी तक इस टेस्ट सीरीज में 17, 09, 00 और 05 रन की पारियां खेली हैं।

लक्ष्मण ने स्टार स्पोर्ट्स के कार्यक्रम ‘क्रिकेट कनेक्टेड’ में कहा कि भारतीय क्रिकेट टीम रोहित शर्मा की वापसी से बेहद खुश होगी विशेषकर तब जबकि विराट कोहली टीम में नहीं हैं। आप भारतीय टीम में अधिक अनुभव चाहते हो क्योंकि अब सिडनी में 2-1 से बढ़त बनाने और फिर 3-1 से श्रृंखला जीतने का अच्छा मौका है।

उन्होंने कहा, ‘रोहित शर्मा अपना कौशल दिखाना चाहेंगे क्योंकि मेरा मानना है कि उनकी बल्लेबाजी शैली आस्ट्रेलियाई विकेटों के अनुकूल है। अगर वह क्रीज पर पांव जमा लेता है, नयी गेंद का अच्छी तरह से सामना कर लेता है तो मुझे पूरा विश्वास है कि वह बड़ा शतक लगाएग।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here