हिस्ट्रीशीटर अजय पाल के घर पर चला बुलडोजर, धराशायी हुआ करोड़ों का मकान

0
61

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश में माफियाओं और हिस्ट्रीशीटर के खिलाफ ऑपरेशन माफिया के तहत कार्रवाई किए जाने का क्रम लगातार जारी है। इसी के तहत हिस्ट्रीशीटर अजय पाल उर्फ नन्हा के घर पर भी प्रशासन ने बुलडोजर चलवाकर धराशायी करा दिया है। प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने कौशांबी में अजय पाल के अवैध आलीशान मकान को मिनटों में ध्वस्त करा दिया। बता दें कि हिस्ट्रीशीटर नन्हा पाल ने पिपरी थाना क्षेत्र के गौसपुर कटाहुला में बिना अनुमति के 800 वर्ग गज में लगभग 10 करोड़ का आलीशान मकान बनाया था।

ज्ञात हो कि योगी सरकार ने माफियाओं और अपराधियों के खिलाफ अभियान छेड़ रखा है। इसी अभियान के तहत प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने यहां अब तक 45 माफियाओं और बड़े अपराधियों के आलीशान मकानों को जमींदोज कर चुका है। कौशांबी के पिपरी इलाके में अतीक के खास शूटर और हार्ड कोर अपराधी अजय पाल के करीब 10 करोड़ रुपए के आलीशान मकान को 3 बुलडोजर लगाकर ध्वस्त करा दिया है।

जानकारी के अनुसार आपराधिक प्रवृत्ति वाला अजय पाल वर्ष 2010 में प्रधान चुना गया था। जबकि उसके ऊपर पिपरी सहित प्रयागराज के धूमनगंज थाना में हत्या, लूट, रंगदारी के कई मुकदमे दर्ज हैं। बीते दिनों धूमनगंज में दुल्हन के अपहरण में भी इसके गुर्गों का ही नाम आया था। जानकारों की मानें तो माफिया अतीक अहमद गैंग से जुड़ने के बाद इसने कई बड़ी वारदातों को अंजाम देकर प्रॉपर्टी बनाई थी। वहीं अजय पाल के दो भाई बहुत पहले ही पुलिस एनकाउंटर में मारे जा चुके हैं। बताया जाता है कि नन्हा पहले विधायक राजू पाल के साथ था, लेकिन उनकी हत्या के बाद यह अतीक अहमद गैंग से जुड़ गया और उसके लिए काम करने लगा।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here