गोंडा: उत्तर प्रदेश के गोंडा जनपद के इटियाथोक थाना क्षेत्र के बेलभरिया गांव में बुजुर्ग दंपत्ति की हत्या से क्षेत्र में दहशत का माहौल बन गया है। करीब 70 वर्षीय बुजुर्ग दंपत्ति रात में अपने कमरे में सोए हुए थे, सुबह लहूलुहान हालत में दोनों के शव चारपाई पर पाए गए। माना जा रहा है कि हत्यारे ने सोत समय घटना को अंजाम दिया है। बुजुर्ग दंपत्ति की सिर कूचकर हत्या की गई है। वहीं हत्या की सूचना पर इटियाथोक थानाध्यक्ष के साथ गोंडा एसपी भी मौके पर पहुंच गए हैं।

मामले में एसपी गोंडा का कहना है कि मृतक दंपत्ति की उम्र करीब 75 वर्ष रही होगी। मामले में मुकदमे की पुरानी रंजिश की बात सामने आ रही है। पीड़ित पक्ष की तरफ से तहरीर देने की प्रक्रिया प्रचलित है। पुलिस की वरिष्ठ अधिकारियों की टीम मौके पर जांच कर रही है। पंचनामा कराकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। तहरीर के आधार पर जांच कर दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

इसे भी पढ़ें: तीन तलाक देकर किया दुष्कर्म

उधर घर में सो रहे दंपत्ति की हत्या से पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल बन गया है। लोगों को अपनी और अपनों की सुरक्षा की चिंता सता रही है। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस मामले के हर पहलू पर जांच कर रही है। एसपी गोंडा का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला मुकदमे की पुरानी रंजिश का सामने आ रहा है।

इसे भी पढ़ें: दरोगा ने शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म

Spread the news