Delhi Excise Policy: दिल्ली में आबकारी नीति (Delhi Excise Policy) में कथित घोटाले के मामले में आम आदमी सरकार की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। घोटाले के मुख्य आरोपी दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) की गिरफ्तारी के संभवना काफी बढ़ गई है। माना जा रहा है कि सीबीआई (CBI) आज पूछताछ के बाद मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) को गिरफ्तार कर सकती है। इसके लिए पूरी तैयारी भी दिख रही है। एक तरफ जहां उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) सीबीआई (CBI) दफ्तर पहुंच गए हैं, वहीं आम आदमी कार्यकर्ता के बढ़ते आक्रोश को देखते हुए सिसोदिया (Manish Sisodia) के घर के बाहर धारा 144 लगा दी गई है। मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) के घर के बाहर दिल्ली पुलिस और अर्धसैनिक बल की बड़ी संख्या में तैनाती की गई है।

इन सबके बीच आम आदमी पार्टी के नेताओं का उनके घर आने जाने का सिलसिला जारी है। मनीष सिसोदिया को सीबीआई के दफ्तर तक छोड़ने बड़ी संख्या में AAP नेता उनके गए। मनीष सिसोदिया के साथ मंत्री गोपाल राय, विधायक सौरभ भारद्वाज, दुर्गेश पाठक और कुलदीप कुमार सीबीआई दफ्तर गए। सुरक्षा के पुख्ता इंतजामों को देखते हुए मनीष सिसोदिया ने दावा किया है कि उन्हें गिरफ्तार करने की तैयारी हो रही है।

इसे भी पढ़ें: हनीप्रीत होंगी डेरा सच्चा सौदा की अगली प्रमुख

मनीष सिसोदिया ने सीबीआई पूछताछ को राजनीति रूप देते हुए इसे गुजरात चुनाव से जोड़ दिया है। उन्होंने ट्वीट कर दावा किया है कि पूछताछ के बहाने उन्हें गुजरात में पार्टी के चुनाव प्रचार में जाने से रोकने की कोशिश की जा रही है। सिसोदिया ने सिलसिलेवार ट्वीट्स करते हुए कहा- मेरे ख़िलाफ़ पूरी तरह से फ़र्ज़ी केस बनाकर मुझे गिरफ़्तार करने की साजिश की जा रही है। मुझे पार्टी के चुनाव प्रचार के लिए गुजरात जाना था। ये लोग गुजरात में बुरी तरह से अपनी हार देख रहे है। इनका पूरा मक़सद मुझे गुजरात चुनाव प्रचार में जाने से रोकना है।

इसे भी पढ़ें: BJP ने जारी किया 40 स्टार प्रचारकों की सूची

Spread the news