डॉक्टर के बिना सलाह के पी कोरोना की दवा, परिवार के 7 सदस्यों की मौत, 5 की हालत गंभीर

0
395
Death due to drinking corona medicine

बिलासपुर। कोरोना के चलते लोगों को क्या—क्या नहीं करना पड़ रहा है। अस्पताल में बेड और ऑक्सीजन की किल्लत तो वहीं डॉक्टर की सलाह न मिल पाना भी लोगों पर भारी पड़ रहा है। ऊपर से सोशल प्लेटफॉर्मों पर कोरोना की इतनी दवा बताई जा रही है कि लोगों के समझ में ही नहीं आ रहा है वह क्या करें। इन्हीं सब अव्यवस्थाओं का शिकार छत्तीसगढ़ के बिलासपुर का एक परिवार हुआ है। जहां बिना डॉक्टरी सलाह के कोरोना की दवा पीने से एक ही परिवार के सात सदस्यों की मौत हो गई जबकि पांच की हालत गंभीर बनी हुई है।

जानकारी के मुताबिक यहां कोरोना के लक्षण दिखने पर परिवार ने बिना डॉक्टरी सलाह के कोई दवा पी ली, जिसके बाद लोगों की तबीयत बिगड़नी शुरू हो गई और परिवार के 7 लोगों की मौत हो गई। वहीं 5 अन्य सदस्यों की हालत गंभीर बनी हुई है। हालांकि पुलिस इस मामले को अन्य एंगल से भी जांच कर रही है। घटना बिलासपुर के सिरगिट्टी थानाक्षेत्र की है। बताया जा रहा है कि यहां कोरमी गांव में एक परिवार के सभी सदस्यों ने एल्कोहल युक्त कोई दवा पी ली थी। दवा पीने के कुछ देर बाद ही परिवार के सदस्यों की तबीत बिगड़ने लगी और एक के बाद एक सात सदस्यों की मौत हो गई।

इसे भी पढ़ें: नहीं रहे वरिष्ठ पत्रकार भगवतीधर वाजपेयी, आईआईएमसी के महानिदेशक ने जताया दुख

वहीं मृतकों में से 4 सदस्यों की रात में ही अंतिम संस्कार कर दिया गया है, जिसके चलते मामले पर संदेह किया जा रहा है। वहीं 5 अन्य सदस्यों का इलाज अस्पताल में चल रहा है, जिनकी हालत अभी गंभीर बताई जा रही है। डॉक्टों के मुताबिक लोगों की मौत होम्योपैथिक दवा पीने से हुई होगी, क्योंकि इसकी दवा में एल्कोहल होता है। वहीं पुलिस मामले की अन्य एंगल से भी जांच करने में लगी हुई है।

इसे भी पढ़ें: राष्ट्रीय लोकदल के चीफ चौधरी अजित सिंह का कोरोना से निधन

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें