शराब पीने से 4 लोगों की मौत, कई की हालत गंभीर, थाना प्रभारी सहित तीन पुलिसकर्मी सस्पेंड

0
72

बुलंदशहर। बुलंदशहर के सिकंदराबाद कोतवाली अंतर्गत गांव जीतगढ़ी में शराब पीने से चार लोगों की मौत हो गई है, जबकि 16 अन्य की हालत गंभीर बनी हुई है, जिनका विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है। जानकारी के अनुसार गुरुवार शाम गांव की दुकान से कुछ ग्रामीणों ने शराब का सेवन किया था। बताया जा रहा है इसी के बाद से लोगों की सेहत खराब होनी शुरू हो गई। हालत बिगड़ने पर परिजन उपचार के लिए अस्पताल ले गए, लेकिन इस बीच 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि अन्य का इलाज चल रहा है। घटना की जानकारी होने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नाराजगी जताते हुए दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। शराब पीने से मरने वालों में सुखपाल (65), सतीश (45), कलुआ (40), सरजीत (45) शामिल है। जबकि अजय, ओमवीर, सुखपाल, गजे, प्रेम सिंह, पन्ना व अन्य की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है और जांच कर रही है।

इस मामले में सीओ सिंकंदराबाद नम्रता श्रीवास्तव ने बताया कि मौत शराब से हुई है या किसी अन्य के चलते इस पर अभी कुछ नहीं कहा जा सकता। जांच चल रही है जल्द सही जानकारी सामने आ जाएगी। वहीं जिलाधिकारी रविंद्र कुमार और एसएसपी संतोष कुमार सिंह भी घटना स्थल पर पहुंच कर स्थिति की जानकारी ली। जिलाधिकारी ने बताया कि शराब पीने से चार लोगों की मौत होने की बात सामने आ रही है। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं अस्पताल में 16 बीमार लोगों का इलाज चल रहा है। मामले की जांच चल रही है, जो भी दोषी पाए जाएंगे उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

इसे भी पढ़ें: बदायूं गैंगरेप और हत्या का मुख्य आरोपी पुजारी गिरफ्तार, पुलिस ने घोषित किया था 50 हजार का इनाम

वहीं इस मामले में जानकारी देते हुए एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि इस मामले में सिकंदराबाद कोतवाली प्रभारी निरीक्षक दीक्षित कुमार त्यागी, चौकी इंचार्ज अनोखे पुरी और बीट कांस्टेबल को लापरवाही के आरोप में तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया है। शराब विक्रेता फरार चल रहा है। उसके परिवार के कुछ सदस्यों को हिरासत में लेकर उसके बारे में पूछताछ की जा रही है।

इसे भी पढ़ें: पड़ोसन से मिलने के लिए राजमिस्त्री ने उसके घर तक खोद रखी थी सुरंग, पति को ऐसे चला पता

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here