20 के दशक की बॉलीवुड अभिनेत्री और हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल (Isha Deol) का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक कर लिए गया है। यह जानकरी रविवार को खुद ईशा देओल (Isha Deol) ने दी। इसके साथ ही उन्होंने अपने फैंस से अपील की है कि उनके इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram Account) से भेजे जाने वाले किसी भी मैसेज पर कोई प्रतिक्रिया न दें। ईशा देओल (Isha Deol) ने यह जानकारी ट्वीटर पर एक स्क्रीनशॉट शेयर कर दी। देओल ने ट्विटर पर यह जानकारी देने के साथ ही एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया, जिसमें ‘कॉपीराइट उल्लंघन’ का संदेश दिखाई देता है।

बताते चलें कि हैकर्स ने उनका ‘डिस्प्ले’ नाम बदल कर ‘इंस्टाग्राम सपोर्ट’ कर दिया है। फैंस को जानकारी देते हुए ईशा देओल (Isha Deol) ने लिखा ‘आज सुबह मेरे आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट ‘इमिशादेओल’ को हैक कर लिया गया, इसलिए अगर आपको मेरे अकाउंट से कोई संदेश आता है तो कृपया उसका जवाब नहीं दें, असुविधा के लिए खेद है।’

इसे भी पढ़ें: ऋचा चड्ढा की यह फिल्म रिलीज होने से पहले घिरी विवादों में, लगा ये आरोप

गौरतलब है कि ईशा देओल (Isha Deol) के पहले भी कई बालीवूड सेलेब्रिटीज के अकाउंट हैक किये जा चुके है। जैसे कि कुछ दिन पहले पार्श्व गायिका आशा भोसले, उर्मिला मातोंडकर, इंटीरियर डिजाइनर सुजैन खान, अभिनेता विक्रांत मसे और कोरियोग्राफर-निर्देशक फराह खान आदि के अकाउंट हैकर्स ने हैक किये। बता दें कि ईशा देओल ने 2002 में फिल्म ‘कोई मेरे दिल से पूछे’ से बॉलीवुड (Bollywood) में डेब्यू किया था,लेकिन अब वह फिल्मों से दूरी बना चुकी हैं और पारिवारिक जिम्मेदारी संभल रही हैं।

इसे भी पढ़ें: नोरा फतेही तैमूर अली खान से करना चाहती हैं शादी

Spread the news