ऋचा चड्ढा की यह फिल्म रिलीज होने से पहले घिरी विवादों में, लगा ये आरोप

0
74

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) की फिल्म ‘मैडम चीफ मिनिस्टर’ (Madam Chief Minister) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जो रिलीज होते ही विवादों में आ गया है। ट्रेलर रिलीज होने से पहले अभिनेत्री ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया था। पोस्टर में ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) हाथ में झाडू पकड़े हुए नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने टैग लाइन में लिखा है- ‘अनटचेबल’ और ‘अनस्टॉपेबल’
फिल्म का ट्रेलर और पोस्टर रिलीज होने के साथ ही यह विवादों में घिर गई।

कहा जा रहा है कि फिल्म के कई सीन जातिगत विवाद फ़ैलाने वाले हैं, इसमें दलितों की गलत छवि को दिखाने का प्रयास किया गया हैं। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि फिल्म यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा सुप्रीमो मायावती के जीवन पर आधारित है। यह बात इसलिए भी जोर पकड़ रही है क्योंकि इस फिल्म की पूरी शूटिंग उत्तर प्रदेश में हुई है। जबकि बसपा सुप्रीमो मायावती पढ़ी लिखी हैं। उन्होंने कानून की पढाई की है, लेकिन फिल्म में ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) के हाथ में झाड़ू दिखाकर उनकी छवि खराब करने की कोशिश की गई है और एक जाति को टारगेट किया गया है।

इसे भी पढ़ें: वीडियो काल पर मां के सामने रोने लगीं राखी सावंत, पति रितेश के लिए कही यह बात

हालांकि फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत में ही फिल्म मेकर्स ने एक डिस्क्लेमर देकर यह साफ कर दिया है कि फिल्म की कहानी और पात्र काल्पनिक है, जिनका किसी भी व्यक्ति, धर्म, समुदाय या जाति से संबंध नहीं है, लेकिन लोग इस बात को मानने से इनकार कर रहे हैं। अब अगर बात करें फिल्म की कहानी की तो इसमें एक दलित महिला नेता है जो अपने तरीके से जिन्दगी जीती है और तमाम संघर्षों से जूझते हुए अपने तरीके से गठबंधन सरकार बनाती है और एक राज्य की मुख्यमंत्री बनती है।

सुभाष कपूर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘मैडम चीफ मिनिस्टर’ (Madam Chief Minister ) में अभिनेत्री ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) के अलावा सौरभ शुक्ला, मानव कौल, अक्षय ओबेरॉय और सुरभि चंद्रा मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, नरेन कुमार और डिंपल खरबंदा प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म आगामी 22 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इसे भी पढ़ें: कपिल शर्मा को क्राइम ब्रांच ने जारी किया समन, इस केस में दर्ज होगा बयान

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here