Basti: समाजवादी पार्टी पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष राजपाल कश्यप (Rajpal Kashyap) ने मंगलवार को डाक बंगले में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि भाजपा की सरकार में निषाद, गरीब, अल्पसंख्यक समाज पर जुल्म ढाये जा रहे हैं और थानों में उनकी सुनवाई नहीं हो रही है। गरीब मंहगाई और उत्पीड़न की चक्की में पिस रहे हैं। सपा इस अन्याय और जुल्म के सवाल पर राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की अगुवाई में लगातार संघर्ष कर रही है।

पत्रकारों के सवालों का उत्तर देते हुये राजपाल कश्यप (Rajpal Kashyap) ने कहा कि समूचे प्रदेश में पार्टी पीडीए पखवाड़ा जन पंचायत (PDA Pakhwada Jan Panchayat) कार्यक्रम का आयोजन कर सोये हुये समाज को जगाने का काम कर रही है। 2024 का लोकसभा चुनाव निर्णायक होगा और सपा उत्तर प्रदेश में ही भाजपा का विजय रथ रोक देगी। कहा कि श्रीराम सबके हैं और उनके नाम पर राजनीति करने वाली भाजपा की जमीन खिसक चुकी है। प्रेस वार्ता में सपा जिलाध्यक्ष एवं सदर विधायक महेन्द्रनाथ यादव, श्याम कृष्ण गुप्ता, पुष्पसेन सिंह राजन, प्रमोद यादव, अरविन्द सोनकर, प्रशान्त यादव, रजनीश यादव, मंगल निषाद, संदीप निषाद आदि शामिल रहे।

इसी कड़ी में पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष राजपाल कश्यप ने हर्रैया विधानसभा क्षेत्र के मलौली गोसाई में आयोजित पीडीए पखवाड़ा जन पंचायत कार्यक्रम को सम्बोधित किया। कहा कि जुमलेबाज भाजपा की सरकार से मतदाता सावधान रहे। यह सरकार गरीबों, किसानों, बेरोजगारों के साथ ही समाज के सभी वर्गों से किये अपने वायदों को भूल चुकी है। अहंकार में डूबी भाजपा सरकार को परास्त करने का समय आ गया है।

इसे भी पढ़ें: मैंने देखा है फिल्मों में

मतदाता किसी के बहकावे में न आये। विकास का रास्ता समाजवादी सोच की मजबूती से आगे बढ़ेगा। पीडीए पखवाड़ा जन पंचायत में आरडी निषाद, संदीप यादव, अजय निषाद, राम करन चौरसिया, विनोद निषाद, शिव बालक वर्मा, पवन मोदनवाल, अरविन्द यादव, श्याम सुन्दर यादव, रामजीत यादव, रीतीक कुमार, पंकज निषाद के साथ ही सपा के अनेक पदाधिकारी और स्थानीय नागरिक उपस्थित रहे।

इसे भी पढ़ें: भाजपा ने नीतीश और लालू को जिंदा कर दिया

Spread the news