Bareilly: विश्व हिंदू परिषद (Vishwa Hindu Parishad) की फायरब्रांड नेता साध्वी प्राची (Sadhvi Prachi) ने प्रेस वार्ता के दौरान मुस्लिम युवतियों को हिंदू लड़कों से विवाह करने का ऑफर दिया। उन्होंने कहा हिंदू लड़कों से विवाह करके वह स्वर्ग जैसा जीवन व्यतीत करेंगी। उनको तीन तलाक और हलाला का सामना नहीं करना पड़ेगा। तेज गर्मी में काले लिवास से भी छुटकारा मिल जाएगा। उन्होंने धीरेंद्र शास्त्री (dhirendra shastri) के बयान का समर्थन करते हुए कहा साईं बाबा पीर फकीर हो सकते हैं। ईश्वर नहीं क्योंकि चांद मियां भगवान नहीं बन सकते।

घर वापसी के सवाल पर जवाब दिया स्वामी श्रद्धानंद ने सबसे पहले शुद्धीकरण का कार्यक्रम चलाया। क्योंकि कुछ लोगों ने तलवार के डर से सलवार पहन ली। यदि डीएनए टेस्ट करवाया जाए तो सबके पूर्वज भगवान राम व हनुमान ही निकलेंगे। उन्होंने ईसाई मिशनरियों द्वारा करवाए जा रहे धर्म परिवर्तन पर अपना आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा, यह लालच देकर समाज में मीठा जहर घोलने का काम कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: भाजपा के स्थापना दिवस पर सीएम योगी ने दी बधाई

सरकार को कठोर कानून बनाकर ऐसे लोगों के खिलाफ कार्यवाही करनी चाहिए। बिहार के दंगों को नितेश कुमार व बंगाल में हुए पथराव को लेकर ममता बनर्जी को इसका जिम्मेदार ठहराया। कहा दोनों सरकारें हिंदू विरोधी हैं, उन्होंने दोनों राज्यों में राष्ट्रपति शासन लगाने की बात कही। राहुल गांधी को मंदबुद्धि बताते हुए कहा वह अदालत में अपने अधिवक्ता की वजह से हारे।

इसे भी पढ़ें: पुरानी सरकारी इमारतों की सूरत बदलेगी योगी सरकार

Spread the news