Atiq Ahmed News: माफिया अतीक अहमद (Atiq Ahmed) अब अतीत हो चुका है, लेकिन उसके मामले अभी भी ताजा हैं। उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal murder case) से लेकर अतीक अहमद (Atiq Ahmed) और उसके भाई अशरफ की हत्या तक उत्तर प्रदेश पुलिस इस कदर उलझ गई है कि उसके सामने रोज एक चुनौती आ खड़ी होती है। एक तरफ जहां अतीक अहमद (Atiq Ahmed) की पत्नी शाइस्ता परवीन (Shaista Parveen) और बमबाज गुड्डू मुस्लिम का कोई सुराग नहीं मिल पा रहा है, तो वहीं दूसरी तरफ अतीक अहमद (Atiq Ahmed) के दफ्तर में मिले खून ने पुलिस की परेशानी और बढ़ा दी है।

इस मामले की पुलिस ने शुरुआती जांच पूरी कर ली है। जांच में अतीक के दफ्तर में मिला खून इंसान के हैं। इसके बाद यह कयासबाजी तेज हो गई है कि अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन (Shaista Parveen) की हो सकती है कि हत्या कर दी गई हो। क्योंकि अतीक के दफ्तर में न सिर्फ खून के धब्बे मिले हैं, बल्कि महिला के पर्स और कुछ कपड़े भी मिले हैं। वहीं यह भी आशंका जाहिर की जा रही है कि हो सकता है, शाइस्ता परवीन (Shaista Parveen) ने खुदकुशी करने की कोशिश की हो।

फिलहाल पुलिस ने अतीक अहमद के दफ्तर में पत्नी शाइस्ता परवीन (Shaista Parveen) के खुदकुशी की कोशिश के दावे को पूरी तरह नकार दिया है। इसके साथ ही यहां पर किसी अन्य महिला की मौजूदगी को भी खारिज किया जा रहा है। पुलिस के अनुसार अतीक अहमद के दफ्तर में चोरी के इरादे से कुछ नशेड़ी घुसे थे, जिन्होंने लेन-देन को लेकर आपस में मारपीट की, इस दौरान एक ने दूसरे पर हमला कर दिया था।

इसे भी पढ़ें: मुख्तार अंसारी को इनकम टैक्स विभाग ने जारी किया नोटिस

अतीक अहमद के दफ्तर में मिले खून को लेकर फॉरेंसिक रिपोर्ट में कहा गया है कि ये खून एक ही शख्स का था। उधर पुलिस जांच रिपोर्ट में कहा गया है कि चोरी की नीयत अतीक के दफ्तर में घुसे नशेड़ियों ने आपस में मारपीट की थी। मारपीट के दौरान एक नशेड़ी ने दूसरे पर चाकू से हमला बोला था। हमले के दौरान चाकू लगने से बहे खून के निशान जमीन पर पाए गए थे। इस दौरान शरीर से बह खून को रोकने के लिए वहां रखे कपड़ों का इस्तेमाल किया गया था। इसलिए यहां से बरामद कपड़ों से भी खून मिला था। पुलिस के मुताबिक इन नशेड़ियों की संख्या तीन से चार रही होगी।

इसे भी पढ़ें: गुड्डू मुस्लिम और साबिर की मिली लोकेशन

Spread the news