Anju-Nasrullah Marriage: फेसबुक प्रेमी को पाने पाकिस्तान पहुंची भारत की अंजू (Anju) अब नसरुल्लाह (Nasrullah) की हो गई हैं। अंजू (Anju) ने नसरुल्लाह (Nasrullah) के साथ निकाह कर लिया है। पाकिस्तान मीडिया के मुताबिक, भारत से पाकिस्तान पहुंची अंजू (Anju) ने खैबर पख्तूनख्वा के अपर दीर जिले के रहने वाले नसरुल्लाह (Nasrullah) से निकाह कर लिया है। निकाह से पहले अंजू (Anju) का धर्म परिवर्तन कराया गया और अब उनका नया नाम फातिमा (Fatima) हो गया है। वहीं निकाह की खबर आने के बाद अंजू और नसरुल्लाह ने इसे निराधार बताया है। उधर अंजू के निकाह को लेकर जारी बहस के बीच एक हलफनामा सामने आया है, जो हैरान करने वाला है।

प्री वेडिंग शूट का वीडियो वायरल

अंजू और नसरुल्लाह के निकाह की खबरों से पहले सोशल मीडिया पर दोनों के वीडियो तेजी वायरल हो रहे हैं। यह वीडियो दोनों के निकाह से पहले प्री वेडिंग शूट का है। वीडियो में अंजू और नसरुल्लाह एक-दूसरे के हाथ में हाथ डाले रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। दोनों का यह वीडियो ड्रोन से शूट किया गया है। वीडियो में अंजू कभी रील बनाते दिखाई दे रही है तो कभी अपने प्रेमी नसरुल्लाह का हाथ पकड़े वादियों की ओर निहार रही है। मजे की बात यह है कि वीडियो किसी फिल्मी सीन से कम नहीं है।

हलफनामे में हैरान करने वाले खुलासे

निकाह से पहले अंजू की तरफ से पेश हलफनामे में कई खुलासे हैं, जिसे जानकर हर कोई हैरान है। इसमें अंजू का नाम- फातिमा, पिता-जी प्रसाद, पता- अलवर, राजस्थान, भारत… हलफन बयान करती हूं मेरा साबिक (पूर्व) नाम अंजू था, मैं, ईसाई धर्म से ताल्लुक़ रखती थी। मैंने ख़ुशी से खुद, बिना किसी दबाव के अपनी मर्ज़ी से इस्लाम कुबूल किया है, जिसमें किसी की कोई ज़बरदस्ती शामिल नहीं है। मैं, नसरुल्लाह, पुत्र- गुल मौला खान, पता- दीर, खैबर पख्तूनवा को पसंद करती हूं, और उसके लिए अपने मुल्क भारत से यहां पाकिस्तान आई हूं। मैंने खुद अपनी मर्ज़ी से 10 तोला सोना मेहर पर शरीयत-ए-मुहम्मदी के मुताबिक, गवाहों के सामने नसरुल्लाह से निकाह किया है, और नसरुल्लाह अब मेरा शरीयतन और क़ानूनी शौहर है। मैंने अपनी मंशा और मर्ज़ी के मुताबिक नसरुल्लाह से निकाह किया है। यही मेरा बयान है जो कि दुरुस्त और सही है, और इसमें कोई और बात छुपी हुई नहीं रखी है।

इसे भी पढ़ें: Anju: अंजू ने प्रेमी से मिलने के लिए लांघी सीमा

कौन है अंजू

अंजू का जन्म उत्तर प्रदेश के कैलोर गांव में हुआ था और वह राजस्थान के अलवर में रहती थी। नसरुल्लाह और अंजू की दोस्ती 2019 में फेसबुक के जरिए हुई थी। बीते दिन ही नसरुल्लाह ने अंजू से प्रेम संबंध होने के दावों को खारिज करते हुए कहा था कि उनकी शादी करने की कोई प्लानिंग नहीं है और अंजू वीजा की अवधि पूरी होने पर 20 अगस्त को स्वदेश लौट जाएगी। अब दोनों की शादी करने की खबर सामने आ रही है। दोनों का एक वीडियो भी सामने आया है। अंजू पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा सूबे के कबाइली जिले ऊपरी दीर में नसरुल्लाह से मिलने गई थी। अंजू पहले से शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं। अंजू की 15 साल की बेटी और छह साल का बेटा है।

इसे भी पढ़ें: Manipur Violence के बीच बड़ी घुसपैठ, 2 दिन में 700 से ज्यादा रिफ्यूजी भारत में घुसे

Spread the news