नई दिल्ली। बॉलीवुड की अभिनेत्रियों की जहां उनकी अभिनय, खूबसूरती और दिलकश अदा को लेकर चर्चा होती है, वहीं अभिनेत्री अदा शर्मा (Adah Sharma) अपनी ‘अदा’ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। अभिनेत्री अदा शर्मा (Adah Sharma) अपने निराले अंदाज को लेकर लोगों को आकर्षित करती रहती हैं। काबिलियत की बात की जाए तो अभिनेत्री अदा शर्मा (Adah Sharma) के सामने कोई दू—दूर तक नजर नहीं आता।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah)

खतरनाक से खतरनाक स्टंट साड़ी में करके लोगों को हैरत में डालने वाली अदा शर्मा के अंदाज ही निराले हैं। यूं कह सकते हैं कि एक्शन भी अदा शर्मा की पहचान का एक हिस्सा है। लेकिन एक्शन करने के लिए जहां चुस्त कपड़ों की जरूरत होती है, वहीं अदा शर्मा साड़ी और लहंगे में खतरनाक स्टंट कर लोगों को हैरान करने की क्षमता रखतीं हैं।वह अपने स्टंट वीडियो को अक्सर अपने सोशल साइटों पर साझा करती रहती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah)

अदा शर्मा की अदा का वैसे तो हर कोई कायल है। लेकिन उनके स्टंट का कोई जवाब नहीं है। जहां अन्य अभिनेत्रियां अपनी बिकिनी अवतार को लेकर सुर्खियों में रहती हैं, वहीं अदा शर्मा अपने सटंट को लेकर चर्चा में बनी रहती है। अदा शर्मा सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah)

वह अपने वीडियो और फोटोज को अक्सर अपने सोशल प्लेटफार्म पर शेयर करती रहती हैं, जिससे उनके प्रशांसकों को भी फिट रहने की सीख मिलती है। अदा की वीडियाजो और फोटोज को उनके प्रशंसक काफी पसंद करते हैं।

इसे भी पढ़ें: ब्लैक ड्रेस में Urvashi Rautela ने दिखाई फिटनेस, फैंस हुए लट्टू

Spread the news