उन्नाव मामले में पल-पल आ रहा नया मोड़, अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज

0
269
Unnao

उन्नाव। उन्नाव में दो लड़कियों की मौत के मामले में पल पल समीकरण बदलता जा रहा है। पहले जहां हत्या की आशंका जताई जा रही थी, वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जहर से मौत की बात सामने आई है। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने असोहा कांड में हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस मामले में पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। बता दें कि उन्नाव में बुधवार रात को असोहा में खेत गई तीन लड़कियां संदिग्ध हालत में मिली थीं।

Unnao

जहर का मामला आ रहा सामने

इन लड़कियों को अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने जांच के बाद दो लड़कियों को मृत घोषित कर दिया था। जबकि तीसरी लड़की का इलाज जारी है। इस पूरे मामले में प्रशासनिक अमला हरकत में आ गया है। डीजीपी के मुताबिक पुलिस की 6 टीमें मामले की जांच कर रही हैं। जिस बच्ची का इलाज चल रहा है उसमें सस्पेक्टेड पॉइजनिंग की बात सामने आ रही है। वहीं मृत दोनों बच्चियों की पोस्टमॉर्टम किया गया है, साथ ही उनका विसरा सुरक्षित रख लिया गया है। डॉक्टरों के अनुसार यह मामला जहर का लग रहा है। ज्ञात हो कि शुरुआती जांच रिपोर्ट मृत ​बच्चियों के शरीर में जहरीला पदार्थ मिलने की पुष्टि हुई है।

सीएम योगी ने घटना को बताया दुखद

उन्नाव की घटना पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताते हुए इसे अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। इस मामले में उन्होंने डीजीपी को पूरी रिपोर्ट उपलब्ध कराने के निर्देश दे दिए हैं। इसके साथ ही अस्पताल में भर्ती पीड़िता का सरकारी व्यय पर बेहतर से बेहतर इलाज सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं।

छावनी में तब्दील हुआ गांव

पुलिस अधीक्षक का कहना है कि पुलिस बूरहा के बगल के गांव से 4 लड़कों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पूरे गांव में बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है। पुलिस परिवार वालों के बयान दर्ज कर रही है।

इसे भी पढ़ें: पंजाब में किसानों के गुस्से की शिकार हुई भाजपा, कांग्रेस का लहराया परचम, आप भी साफ

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें