नई दिल्ली। बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के बाद से रश्मि देसाई (Rashami Desai) सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हो गई है। रश्मि देसाई छोटे पर्दे की सबसे मशहूर अभिनेत्री हैं। कोरोना संकट के बीच जहां सबकुछ बंद चल रहा है वहीं रश्मि देसाई सोशल प्लेटफार्म के जरिए धमाल मचाए हुए हैं। वह लगातार बोल्ड फोटोशूट कराकर अपने फैंस की धड़कनें बढ़ाने में लगी हुई हैं। वहीं हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कैमरे के सामने कपड़ा चेंज कर सबको चौंका दिया है। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai)

बता दें कि अभिनेत्री रश्मि देसाई ने एक इंस्टाग्राम रील बनाई है, जिसमें वह एक के बाद एक कपड़े चेंज करती हुई नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं इस वीडियो में रश्मि हर ड्रेस में एक मॉडल की तरह पोज भी दे रही हैं। रश्मि ने इस रील में अलग-अलग पलाजो पैंट्स, क्रॉप टाप और ओवर कोट कैरी किया है। इतना ही नहीं रश्मि ने ब्राइट मेकअप किया है। इसके इसके अलावा उनके बालों का भी अलग लुक है। रश्मि देसाई की यह इंस्टाग्राम रील वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है। उनके फैंस कर कमेंट में उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai)

इस इंस्टाग्राम रील में रश्मि का स्टाइल, स्वैग और एटिट्यूड लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इसमें उन्होंने हर आउटफिट को काफी स्टाइलिश तरीके से कैरी किया है। बता दें कि रश्मि देसाई ने वर्ष 2012 में सीरियल ‘उतरन’ के को—एक्टर नंदिश संधु के साथ शादी के बंधन में बंध गई थीं। लेकिन उनका यह रिश्ता लंबा नहीं चला और चार साल के अंदर ही दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया।

इसे भी पढ़ें: Elena Fernandes ने शेयर की हॉट तस्वीरें, लोग पूछ रहे फिटनेस का राज

Spread the news