पति रितेश को लेकर Rakhi Sawant ने किया बड़ा खुलासा, कहा गुंडे की…

0
192
Rakhi Sawant

नई दिल्ली। इंडस्ट्री में राखी सांवत (Rakhi Sawant) ऐसा नाम बन गई हैं जिनकी पहचान उनकी बेबाकी से होती है। इसलिए उन्हें लेाग ड्रामा ब्वीन के नाम से भी जानते हैं। विवाद और चर्चा में रहने की उनकी आदत सी हो गई, तभी तो वह किसी मुद्दे पर बड़ी बेबाकी के साथ अपनी राय रखती रहती हैं। इन दिनों वह एकबार फिर चर्चा में हैं। इसबार वह किसी और पर टिप्पणी न करके बल्कि अपने पति के बारे में खुलासा करके चर्चा में हैं। उन्होंने कहा ​है कि रितेश से उनकी शादी मर्जी से नहीं बल्कि एक गुंडे की वजह से हुई थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

राखी सांवत मंच हो या सोशल प्लेटफॉर्म अपनी बात बिना किसी संकच के बोल जाती हैं। इस बात का सबको डर रहता है कि वह कब क्या बोल जाएं। वह अपनी निजी जिंदगी की जानकारी भी अपने फैंस के साथ साझा करती रहती हैं, तभी तो उनके चाहने वालों की कमी नहीं है। राखी सावंत (Rakhi Sawant) की मां का कैंसर सर्जरी हुई है। ऐसे में उनके फैंस उन्हें शीघ्र स्वास्थ्य लाभ मिलने की दुआ कर रहे हैं। इसी बीच उन्होंने पति रितेश को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

उन्होंने रितेश को ‘व्हाट्एप फ्रेंड’ कहते हुए कहा कि रितेश से उनकी शादी मजबूरी में हुई थी। रितेश से शादी के लिए उनके पीछे एक गुंडा पड़ गया था, जिसके चलते उन्हें रितेश से शादी करनी पड़ गई थी। राखी सावंत की मानें तो किसी ने उनकी कनपटी पर बंदूक रखकर कहा था कि अगर शादी नहीं की तो गोली मार देगा। हालांकि राखी ने रितेश से प्यार होने की भी बात स्वीकार की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

उन्होंने कहा, रितेश उनका ‘व्हाट्एप फ्रेंड’ था, लेकिन दोस्ती कब प्यार में बदल गई इसका उन्हें पता ही नहीं चला। राखी ने कहा कि शादी करने की बात रितेश की तरफ से की गई थी। रितेश से धोखा खाने के बाद राखी कहती हैं कि अब उन्हें खुद और भगवान से ही प्यार है।

इसे भी पढ़ें: Neha Malik ने बोल्ड अदा से इंटरनेट पर लगाई आग, फैंस पूछ रहे ऐसे राज

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here