Moradabad News: मुरादाबाद (Moradabad) की स्पेशल एमपी एमएलए कोर्ट (MP MLA Court) ने पूर्व सांसद जया प्रदा (Jaya Prada) के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया है। कोर्ट में जयाप्रदा के बयान दर्ज होने है, लेकिन कई तारीख बीत जाने के बावजूद वह कोर्ट नहीं पहुंच रही हैं। लगातार गैर हाजिर रहने की वजह से कोर्ट ने जया प्रदा के खिलाफ ये वारंट जारी किया है। जया प्रदा के खिलाफ कोर्ट ने वारंट जारी करते हुए 17 अगस्त को अदालत में पेश होने का आदेश दिया है। बता दें कि पूर्व सांसद जया प्रदा पर सपा सांसद की तरफ से की गई आपत्तिजनक टिप्पणी मामले में उनका बयान दर्ज होना है।

गौरतलब है कि मुरादाबाद की एमपी एमएलए कोर्ट पूर्व सांसद जयाप्रदा पर वर्ष 2019 में सपा सांसद डॉ. एसटी हसन की तरफ से की गई आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले की सुनवाई कर रही है। इसी मामले में जयाप्रदा का कोर्ट में बयान दर्ज होने हैं। लेकिन कई तारीखें बीत जाने के बावजूद भी वह कोर्ट में हाजिर नहीं हुई। ज्ञात हो कि यह मामला वर्ष 2019 लोकसभा चुनाव का है। रामपुर लोकसभा सीट से सपा प्रत्याशी आजम खान को मिली जीत के बाद मुरादाबाद में उनके लिए स्वागत सम्मान समारोह आयोजित किया गया था। इसमें सपा सांसद डॉक्टर एसटी हसन ने फिल्म अभिनेत्री और आजम खान के खिलाफ प्रत्याशी रहीं जयाप्रदा के खिलाफ मंच से आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। इसी अपमानजनक टिप्पणी के खिलाफ जयाप्रदा के मीडिया प्रभारी मुस्तफा हुसैन ने सपा सांसद डॉ. एसटी हसन, आजम खान, अब्दुल्लाह आजम, कार्यक्रम के आयोजक आरिज मियां सहित कई सपा नेताओं के खिलाफ कटघर थाने में मुकदमा दर्ज कराया था।

इसे भी पढ़ें: गोरक्षपीठ की तीन पीढ़ियों के संघर्ष का साक्षी होगा राम मंदिर

मुरादाबाद की स्पेशल एमपी एमएलए कोर्ट में इस मामले की सुनवाई चल रही है। शनिवार को जयाप्रदा को बयान दर्ज कराने के लिए कोर्ट में पेश आना था, लेकिन वह नहीं पहुंची। जयाप्रदा पिछली कई तारीखों से बयान दर्ज कराने नहीं पहुंच रही हैं। लगातार गैरहाजिर रहने की वजह से कोर्ट ने जयाप्रदा के खिलाफ जमानती वॉरंट जारी कर दिया है। इस मामले की सुनवाई अब 17 अगस्त को को होगी। अदालत ने 17 अगस्त को कोर्ट में जयाप्रदा को हाज़िर रहने के लिए वारंट जारी किया है।

इसे भी पढ़ें: प्रणाम का महत्व

Spread the news