Mahira Khan: पाकिस्तान की मसहूर एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में आ गई हैं। खबरें आ रही हैं कि बहुत जल्द वह अपने बॉयफ्रेंड सलीम करीम (Salim Karim) के साथ शादी करने वाली हैं। हालांकि वह सलीम करीम (Salim Karim) के साथ लंबे समय से जुड़ी हुई हैं। पाकिस्तान में उनके प्यार के काफी चर्चे भी रहे हैं। पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक माहिरा खान (Mahira Khan) इसी वर्ष सितंबर में सलीम करीम (Salim Karim) के साथ निकाह करने करने जा रही हैं। बता दें कि माहिरा खान (Mahira Khan) की पहली शादी लंबे समय तक नहीं चली, करीब आठ साल पहले उनका तलाक हो गया था।

डेली पाकिस्तान की रिपोर्ट के मुताबिक, माहिरा खान (Mahira Khan) दूसरी बार शादी के लिए तैयार हैं, वह अगले माह सितंबर में अपने बॉयफ्रेंड सलीम से निकाह करने वाली हैं। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि पाकिस्तान के पंजाब में एक हिल स्टेशन पर शादी का कार्यक्रम होगा, जिसमें उनके करीबी दोस्त और रिश्तेदार शामिल होंगे।

कौन हैं सलीम करीम

गौरतलब है कि वर्ष 2019 में माहिरा खान और सलीम करीम को लेकर मीडिया में खबरें आई थीं कि दोनों ने तुर्की में सगाई कर ली है। वहीं अब चर्चा है कि दोनों अगले माह शादी करेंगे, एक्ट्रेस माहिरा खान ने अभी तक अपनी शादी को लेकर हो रही चर्चाओं पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। हालांकि कई मौकों पर माहिरा और सलीम को साथ देखा गया है। महिरा जहां एक खूबसूरत एक्ट्रेस हैं तो वहीं सलीम पेशे से एक बिजनेसमैन हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mahira Khan (@mahirahkhan)

माहिरा ने पहली बार की बॉयफ्रेंड की तारीफ

एक माहिरा खान इसी महीने की शुरुआत में अपने इंस्टाग्राम पर लाइव आई थीं और इस दौरान उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड के बारे में पहली बार बात की थी। उन्होंने अपने सीरियल हमसफर का जिक्र करते हुए कहा कि हमसफर में एक लाइन है, जो मुझे लगा कि बहुत खूबसूरत है, जहां अशर खिरद से कहते हैं, ‘पता नहीं तुम मुझे किस नेकी के बदले में मिली हो, मैं उसके बारे में भी ऐसा ही सोचती हूं।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mahira Khan (@mahirahkhan)

माहिरा के मैनेजर ने खबर को बताया अफवाह

पाकिस्तानी मीडिया में एक तरफ जहां माहिरा और सलीम की शादी की खबरें चल रही हैं, वहीं माहिरा खान के मैनेजर अनूशे तल्हा खान ने इसे अपवाह करार दिया है। जियो वेब के अनुसार जब अनूशे से माहिरा खान की शादी की अफवाहों को लेकर सवाल किया गया, तो उन्होंने इन खबरों को ‘गैरजिम्मेदार जर्नलिज्म’ करार दिया। अनूशे के मुताबिक यह खबर बिना माहिरा की अनाउंसमेंट के फैलाई जा रही है, जिसका कोई आधार नहीं है।

इसे भी पढ़ें: नम्रता ने छोटे कपड़ों में दिखाया हॉट फिगर

इसे भी पढ़ें: Ghosi By-Election 2023 के नतीजों से तय होगा यूपी में NDA और I.N.D.I.A. का भविष्य

Spread the news