Lucknow News: फार्मेसिस्ट फेडरेशन (Pharmacist Federation) के प्रतिनिधिमंडल ने गुरुवार को फेडरेशन के अध्यक्ष सुनील यादव के नेतृत्व में महानिदेशक चिकित्सा एवं स्वास्थ्य डॉक्टर दीपा त्यागी से उनके कार्यालय में मुलाकात की। उन्हें विभाग का मुखिया बनाए जाने पर बधाई दी और विभाग में उनका स्वागत किया।

फेडरेशन ने आशा व्यक्त की है कि डॉक्टर दीपा त्यागी द्वारा विभाग के समस्त लंबित कार्यों का निपटारा किया जाएगा क्योंकि डॉक्टर दीपा त्यागी एक कर्मठ एवं सुलझी हुई सकारात्मक व्यक्तित्व की धनी अधिकारी है, इसलिए आशा है कि कर्मचारियों को इनके कार्यकाल में कोई समस्या नहीं आएगी।

इसे भी पढ़ें: अभियान के तहत 17 हजार से ज्यादा अराजकतत्वों को किया गया चिन्हित

प्रतिनिधिमंडल में अध्यक्ष सुनील यादव के साथ महामंत्री अशोक कुमार, उपाध्यक्ष राजेश सिंह, राम इकबाल सिंह,यूथ विंग के संरक्षक उपेंद्र यादव सहित अनेक पदाधिकारी सम्मिलित थे। फेडरेशन ने कहा है कि मुख्य सचिव द्वारा निर्गत निर्देशों के क्रम में सभी रिक्त पदों पर पदोन्नति की जानी चाहिए। मानक निर्धारण, पदों का पुनर्गठन, पदनाम परिवर्तन के साथअनेक छोटे-छोटे मामले भी लंबित बने हुए हैं। आशा है कि महानिदेशक द्वारा लंबित मामलों का निस्तारण किया जाएगा। डॉ दीपा त्यागी ने प्रतिनिधिमंडल का धन्यवाद ज्ञापित किया।

इसे भी पढ़ें: लोकसभा में पास हुआ दिल्ली सेवा बिल, AAP सांसद सस्पेंड

Spread the news