Raja Bhaiya News: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ के कुंडा से विधायक राजा भैया (Raja Bhaiya) पर मारपीट, अवैध संबंध और फायरिंग के आरोप लगे हैं। ये आरोप कोई और नहीं बल्कि उनकी पत्नी भानवी सिंह (Bhanvi Singh) ने लगाए हैं। राजा भैया की पत्नी भानवी सिंह (Bhanvi Singh) की तरफ से तलाक मामले में दिल्ली के साकेत कोर्ट में दाखिल किए गए जवाब में कई गंभीर आरोप लगाए हैं। इसके अलावा भानवी सिंह ने राजा रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया (Raja Raghuraj Pratap Singh) के बारे में कई सनसनीखेज खुलासे किए हैं। जिसमें तलाक मामले में राजा भैया (Raja Bhaiya) के प्रॉपर्टी एंगल का झूठा बताया गया है। इसके साथ ही राजा भैया पर अवैध रिश्ते और लगातार टार्चर करने का आरोप लगाए हैं। उन्होंने बताया कि राजा भैया के इन हरकतों का विरोध करने पर उनके साथ मारपीट किया गया और डराया धमकाया गया। इसके बाद फिर तलाक का मुकदमा किया।

राजा भैया ने भानवी के साथ की मारपीट

आरोप है कि राजा भैया ने 23 अप्रैल, 2015 को अपनी पत्नी भानवी सिंह के साथ मारपीट की। इस दौरान भानवी सिंह को काफी चोटें आईं और उन्हें अस्पताल के इमरजेंसी में भर्ती होना पड़ा। भानवी ने अपने जवाब में मेडिकल रिपोर्ट्स और उस समय की तस्वीरें लगाई हैं। भानवी के मुताबिक राजा भैया ने अवैध प्रेम संबंध को लेकर उनसे झगड़े किए और महल के कमरे में फायरिंग भी की, इस दौरान वह बाल बाल बच गईं। इसके साथ ही सितंबर 2020 से राजा भैया ने भानवी सिंह को अपने घर आने से रोक रखा है। इतना ही नहीं बच्चों की पढ़ाई और देखरेख का जिम्मा भी भानवी सिंह उठा रही हैं। भानवी सिंह के पास राजा भैया के अवैध प्रेम संबंध के सबूत भी मौजूद हैं।

इसे भी पढ़ें: खट्टर ने बढ़ाया था वतेन और मौलवी बना रहे हैं हिन्दू विहीन मेवात

कोर्ट में दर्ज कराई थी एफआईआर

बता दें कि कोर्ट में राजा भैया और उनकी पत्नी भानवी सिंह के बीच तलाक मामले की सुनवाई हो रही है। तलाक के मामले में पहले राजा भैया की पत्नी भानवी सिंह ने कोर्ट पहुंचीं थीं। इस मामले में उन्होंने जोर बाग थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी। एफआईआर में उन्होंने एमएलसी अक्षय प्रताप सिंह के ऊपर गंभीर आरोप लगाए थे। राजा भैया और भानवी सिंह की शादी वर्ष 1995 में हुई थी और वर्ष 2022 में राजा भैया ने पत्नी से तलाक के लिए अदालत का रुख किया। राजा भैया का आरोप है कि भानवी कुमारी नाराज होकर घर छोड़कर चली गई हैं और वह वापस आने से इनकार कर रही हैं।

इसे भी पढ़ें: बन्द मुठ्ठी लाख की

Spread the news