Lucknow News: राजधानी लखनऊ के डायमंड पैलेस में मिस्टर एंड मिस नेशनल स्टार 2023, नेशनल स्टार्स फैशन वीक एंड किड्स फैशन वीक का आयोजन बड़े हर्ष और उल्लास के साथ एलएनएस क्रिएशन द्वारा कराया गया। इसमें अलग-अलग शहरों से 5 साल से ऊपर के मॉडल ने हिस्सा लिया। इस मौके पर काफी लोग शो में उपस्थित रहे। इस प्रतियोगिता में 200 बच्चों ने हिस्सा लिया और 30 बच्चे सेलेक्ट होकर ग्रैंड फिनाले में पहुंचे। मिस्टर एंड मिस नेशनल स्टार 2023 इस शो के ऑर्गेनाइजर अभिषेक राजपूत, को-ऑर्गेनाइज़र सौम्या कुशवाहा, शो कोरियोग्राफ़र श्वेतांक प्रकाश चतुर्वेदी और उनका साथ दिया बैकस्टेज मैनेजमेंट अकचंश प्रकाश सक्सेना, शो के एंकर के रूप में रिषभ वर्मा और जैन।

शो के फाइनल जूरी केके गुप्ता (सीईओ, लाइफ स्टाइल फाउंडेशन) (फाउंडर, शादी जंक्शन.कॉम), अभिषेक राजपूत व श्वेतांक प्रकाश चातुर्वेदी रहे। इस शो की विनर मिस श्रेया ठाकुर रहीं, जोकि लखनऊ से हैं। फर्स्ट रनर-अप ख़ुशी दुबे रही वह भी लखनऊ से हैं और सेकंड रनर-अप प्राची यादव रहीं, जो फ़तेहपुर से हैं। वही विनर मिस्टर विपुल भारद्वाज रहे, जोकि गोरखपुर से है, फर्स्ट रनर-अप रीशी केसरवानी रहे, वह प्रयागराज से हैं और सेकंड रनर-अप नैमिष वर्मा रहे, जो लखीमपुर से हैं।

इसे भी पढ़ें: यूपी में एक अक्टूबर से होगी धान की खरीद, दिशा-निर्देश जारी

सभी ने इन विनर को बधाई दी और सेलिब्रिटी ने विनर्स को अवार्ड देकर सम्मानित किया। इस शो में टीवी एक्ट्रेस ईशिता गांगुली को अतिथि के तौर पर बुलाया गया था। इस शो के मुख्य अतिथि संजय सिंह (डायरेक्टर, उत्तर प्रदेश आर्टिस्ट एसोसिएशन (यूपीएए) रहे। प्रोग्राम में युवाओं का खासा जोश देखने को मिला और इस प्रोग्राम के जरिए नई प्रतिभाएं भी निकल कर सामने आईं। वहीं कार्यक्रम में युवाओं में काफी उत्साह भी देखने को मिला।

इसे भी पढ़ें: हरियाली माह का शुभारंभ

Spread the news